≡ Menu



बड़ी खबर : बीजेपी ने तीन प्रवक्ताओं के बोलने पर लगाया बैन, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे आप !

जैसे जैसे चुनाव चरम सीमा पर पहुँच रहा हैं वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां अपने नेताओं की जुबान पर ताला लगाती जा रही हैं. वह इसलिए ,चुनावी माहोल में एक गलत बयानबाजी सारे समीकरण को हिल कर रख सकती हैं. आये दिन बीजेपी के नेता विवादित बयान दे कर सुर्खियो में बने ही रहते हैं. शायद इसीलिए बीजेपी पार्टी अब महाराष्ट्र में अपने 3 प्रवक्ता को बोलने पर ही बैन लगा दिया हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी के 3 प्रवक्ता हुए शिकार source

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि बीजेपी के 3 प्रवक्ता को मीडिया के सामने जाने और किसी भी प्रकार का बयान न देने का आदेश मिला हैं. ऐसे में सवाल यह उठता हैं कि क्या बीजेपी इतना दर चुकी हैं की किसी को बोलने पर ही रोक लगा सकती हैं. जानकारी के लिए बता दे कि महाराष्ट्र से बीजेपी प्रवक्ता मधु चव्हाण,घाटकोपर से विधायक राम कदम तथा प्रवक्ता अवधूत वाघ पर पार्टी ने रोक लगा दिया हैं.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान source

खबरों की माने तो बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता माधव भंडारी ने इस बात को लेकर कहा की मझे अभी इसकी जानकारी नहीं हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को लेकर इंकार भी नहीं किया है. बताया जाता हैं की ये 3 प्रवक्ता अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं. इतना ही नही अपने बयान को लेकर कई बार विवादों में भी घिर चुके हैं.source

आपको यद दिला दे कि राम कदम वही हैं जिसने जन्माष्टमी के अवसर पर लड़की को भागने वाला बयान दिया था. याद दिला दे की कदम ने कहा था कि यदि कोई लड़का लड़की को प्यार करता है और उसके मां बाप भी उस लड़की को पसंद करते है तो उस लड़की को भगाने के लिए वे सहयोग करेंगे. इस बयान को लेकर लोगो ने जम कर बीजेपी की आलोचना की थी.

मधु चव्हाण पर दो दो बलात्कार के आरोपsource

बता दे कि बीजेपी के प्रवक्ता मधु चव्हाण पर दो दो बलात्कार के आरोप है. हालांकि चुनाव को देखते हुए इन नेता के उपर पाबन्दी लगा दी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment