5 राज्यों में हार के बाद बीजेपी को लगा जबरदस्त झटका, बिहार में मोदी के कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफ़ा


बिहार की राजनीति में जबरदस्ती उथल पुथल मची हुई है. आये  दिन कोई न कोई नेता NDA छोड़ कर जा ही रहा हैं. वहीँ दूसरी और लम्बी अटकलों के बाद वो दिन आ ही गया जब आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं. उउपेंद्र कुशवाहा काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए थे. पार्टी छोड़ते साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है.

बिहार की राजनीति में आया भूचालsource

बिहार की राजनीति में ऐसे समय में भूचाल आया है,जब 2019 में लोकसभा चुनाव होने को है. सामना करना पड़ सकता है. मिली जानकारी के अनुसार कुशवाहा ने अपना इस्तीफा पीएम मोदी को सौंपा है. वहीँ जानकारी मिल रही हैं कि कुशवाहा विपक्षी दलों की अहम बैठक का हिस्सा बन सकते हैं. कुशवाहा के इस्तीफे से मोदी सरकार में हलचल का माहौल बना हुआ हैं.

बीजेपी पर तीखा प्रहार source

पार्टी से इस्तीफा देते ही कुशवाहा का सुर बगावती हो गाय हैं. बता दे कि उन्होंने पीएम मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहाकि मोदी के नेतृत्व में जनता को धोखा के अलावा कुछ नहीं मिला हैं. आगे कहा कि यह देश की जनता के लिए दुर्भाग्य पूर्ण किबात है कि गरीबों की बात करने वाले पीएम मोदी सत्ता पाते ही उद्योगपतियों के लिए काम करने लगे हैं. बताया जा रहा है कि पार्टी में मनपसंद सीट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे. कयास लगाया जा रहा है कि कुशवाहा विपक्ष का दामन थाम सकते हैं.

बिहार की राजनीति में क्या पड़ेगा फर्कsource

बता दे कि बिहार कि राजनीति में कुशवाहा का बोल बाला चलता हैं. बताया जा रहा है पार्टी से इस्तीफा देने के कुछ दिन पहले से लगातार भाजपा और जदयू के नेता पर प्रहार कर रहे थे. खबरों कि माने तो कुशवाहा मन मर्जी टिकट नमिलने से काफी दिनों से नाराज चल रहे थे. बता दे साल 2014 में कुशवाहा  ने 3 सीट पर चुनाव लड़ी थी और सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी.

NEWS SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *