≡ Menu






2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर एबीपी के किये गए सर्वे के बाद मची सारी राजनीतिक पार्टियों में हलचल !

भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा मतों के साथ देश में अपनी सरकार बनाई थी और ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिल सकता है. भाजपा ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है. भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह जिनको चाणक्य भी कहा जाता है उन्होंने नई रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. अमित शाह की रणनीति के कारण ही भाजपा पूर्ण बहुमत से यूपी में आई थी.

भाजपा के नारों से गूंजा भारत

source

पूरे देश में शुरू से ही भाजपा का बोलबाला रहा है. विपक्ष की एकजुटता भी भाजपा के इरादों को हिला नहीं पाई. देश में फिर एक बार मोदी- मोदी के नारे सुनने को मिल रहे हैं क्योंकि मोदी ने पीएम बनने के बाद विदेशों में भारत के रिश्तों में मजबूती लाये हैं. आज संयुक्त राष्ट्र अमेरिका जो महाशक्ति कहा जाता है आज भारत के साथ खड़ा है. लेकिन उसके बाद भी विपक्ष आरोप लगाने से बाज नहीं आता है.

सर्वे में हुआ खुलासा

source

हालहि में लोकसभा चुनाव को लेकर एबीपी ने एक सर्वे किया था ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर जनता का रुख इस बार आम चुनावों में किस पार्टी की तरफ ज्यादा है. इस सर्वे की रिपोर्ट में कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं जिसने विपक्ष की हालत खराब करके रख दी है. इस खुलासे के बाद पूरे देश की राजनीति में हडकंप सा मच गया है हर किसी नेता के मुहं पर चिंता के भाव देखने को मिल रहे हैं.

इस बार भी आएगी भाजपा

source

एबीपी के सर्वे में पता चला है कि अगर अभी चुनाव करा दिए जाएँ तो भाजपा को दिल्ली में आप की सरकार के होते हुए 47%, कांग्रेस को 22% और आप की सरकार को केवल 20% वोट मिलने के आसार हैं. अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि दिल्ली की 7 सीटों पर भाजपा बाजी मार सकती है. दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार के कामों से बिलकुल भी खुश नहीं है क्योंकि इस सरकार ने केवल दिल्ली की जनता को धोखा दिया है कोई काम नहीं किया.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment