≡ Menu






चुनाव से ठीक पहले सट्टा बाजार का दावा, भाजपा को इतनी सीटे मिलने का अनुमान !

जैसा की हम सब जानते है लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयार कर ली गयी है. चुनाव आयोग ने भी हरी झंडी दीखते हुए तारीखों के एलन कर दिया है. इस बार के लोकसभा चुनाव कुल 07 चरणों में होंगे. जानकारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव 2019 का शंखनाद होने के साथ ही सट्टा बाजार में बहार आ गई है. तारीखों के एलान के बाद ही सत्ता बाज़ार में एक अलग मोहोल देखने को मिल रहा है. तो चलिए जानते है सत्ता बाज़ार में क्या रुख है.

सट्टा बाजार गर्म …

source

मिली जानकारी के अनुसार आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सत्ता बाज़ार भी गरम है. सत्ता बाज़ार में भी पीएम मोदी छाए हुए है. बताया जा रहा है कि एक बार फिर भारत की सियासत में मोदी वापसी कर सकते है. इतना ही नही सत्ता बाज़ार अपने दावा कर रही है कि एनडीए एक बार फिर 300 से ज्यादा सीटें जीत सकती है.

मोदी की छवि और पुख्ता

source

आपको बता दे कि हाल में हुए पुलवामा हमले के बाद सत्ता बाज़ार में मोदी की छवि भले ही निचे गिरी थी, लेकिन जैसे ही मोदी ने एयर स्ट्राइक करने का फैसला लिया. उसके बाद धानमंत्री नरेंद्र मोदी की मजबूत प्रधानमंत्री की छवि और पुख्ता हुई.शायद इसी वजह से बीजेपी को इस बार के चुनाव में  250 से ज्यादा और एनडीए को 300-310 सीटें मिलने का अनुमान लगाया है.

बीजेपी को 246 सीटें-दोगुने का चल रहा रेट

source

आपको बताते चले की हर चुनाव के पहले सत्ता बाज़ार में ऐसा ही माहोल देखने को मिलता है. हर चुनाव के पहले सत्ता  बाजार में सैकड़ों करोड़ों रुपये का कारोबार होता है. यह कारोबार फोन, मोबाइल, इंटरनेट और मोबाइल ऐप्लिकेशन पर सट्टा बाजार चलता है. लेकिन इसके बाबजूद सरकार या प्रशासन  इसपर रोक लगाने में नामुमकिन साबित हो रही है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment