≡ Menu






वायरल सच : भाजपा के प्रत्याशी के घर में मिली ईवीएम मशीन, देखिये क्या है इनका मोदी और शाह से रिश्ता

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की खलबली में सभी हिले हुए हैं और जल्द ही नतीजों की घोषणा होने वाली है. देखना ये दिलचस्प होगा कि कौन सी है वो सरकार जिसपर जनता ने अपना भरोसा दिखाया है. लेकिन उससे पहले ही कुछ पार्टी के नेता ऐसे हैं जो अपनी शर्मनाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि हम जिस पार्टी के बारे में बात कर रहे हैं वो इस देश कि सबसे बड़ी पार्टी कही जाती है.

यह है पूरा मामलाsource

हालहि में एक बीजेपी नेता की हैरतअंगेज वीडियो सामने आई है जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए हैं. दरअसल, एक बीजेपी नेता के घर ईवीएम मशीन बरामद की गई है जिसने वोटों के साथ घपलेबाजी करने के लिए ये शर्मनाक कदम उठाया है. इतना ही नहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद पूरे देश में चर्चा गर्म है. लेकिन इस वीडियो के पीछे का सच जानकर आपके होश उड़ जायेंगे.

यह है वीडियो का वायरल सच

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि जब इस वीडियो की जाँच की गई तो पता चला कि जिस घर में ईवीएम मशीन मिली वो चुनाव ड्यूटी में तैनात महिला अफसर का है. जी हाँ, सही सुना महिला अफसर के घर में मिली ये रिजर्व ईवीएम है, जिसको मेन ईवीएम में कुछ खराबी आने पर इस्तेमाल किया जाता है. लोगों को जैसे ही मशीनों की भनक लगी तो शहर में हंगामा हो गया और किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया.

हंगामा के बाद हुआ कुछ ऐसाsource

सूत्रों से पता चला है कि जैसे ही शहर में हंगामा शुरू हुआ सभी अफसर वहां पहुंचे और मशीने कब्जे में ले लीं. “जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार शर्मा का कहना है कि किसी इमरजेंसी के चलते लेडी अफसर घर गई थीं. मशीनों से भरी जीप बाहर खड़ी थी. सभी सुरक्षित मिली हैं.” बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्ट नगर थाने में इसके खिलाफ रिपोर्ट भी लिखवाई गई है.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment