≡ Menu






पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाना बीजेपी को पड़ा महंगा, बीजेपी के खिलाफ दर्ज हुआ केस!

भारत एक लोकतांत्रिक देश है. इस देश में हर धर्म के लोग निवास करते है. ऐसे में आये दिन बीजेपी द्वारा धर्म के नाम पर लोगो को बांटने का काम किया जा रहा है. जो की देशहित के खिलाफ है. एक तरफ पीएम मोदी अपनी जुलेबजी के कारण देश की सत्ता पाने में सफल रही, वहीं दूसरी और बीते 4 सालों में बीजेपी को एक के बढ़ कर एक करारा झटका लग रहा है. बता दे की देश के पूर्व पीएम के मजाक उड़ाने के मामले में बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा है.

पंजाब चुनाव में बीजेपी को लगा झटका

source

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा है. जानकारी के मुताबिक पंजाब में पंचायती राज चुनाव 2018 के नतीजे सामने आ गए है. इस नतीजे के मुताबिक कांग्रेस को एकतरफा वोट मिला है. इसी के साथ पंजाब में भी मोदी लहर खत्म होता दिखाई दे रहा है. इस चुनावी नतीजे से साफ हो गया कि देश की जनता विकास चाहती है, जुमलेबाजी की सरकार नहीं.

बीजेपी खेमे में मचा हड़कंप

source

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी ने अपनी कड़ी मेहनत की वजह से जनता का विश्वास जीत ली है. कांग्रेस ने पंजाब के हर एक पंचायत में बड़ी जीत हासिल करके राजनीति में हलचल पैदा करने का काम की है. खबरों की माने तो 97107 सीटों पर मतदान हुए थें जिनमें से कांग्रेस ने 91040 सीटों पर जीत हासिल करके इतिहास अपने नाम कर ली है. वहीं बाकी के सीटों में से बीजेपी खेमे में मात्र 89 सीटें मिली है. इस नतीजे के बाद बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया है.

मनमोहन का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा

source

आपको बताते चलें कि जिस दिन से बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर द एक्सीडेंटल पीएम फिल्म का ट्रेलर शेयर की है, उस दिन से ही बीजेपी विपक्षी दल के साथ-साथ सिख समुदाय के निशाने पर आ गई है. खबरों मिल रही है कि सिख समुदाय का गुस्सा बीजेपी के खिलाफ भड़क उठा है. शायद यही कारण है कि बीजेपी को पंजाब चुनाव में एक बार फिर करारी हार का सामना करना पड़ा है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment