≡ Menu



बीजेपी महिला नेता ने भाजपा बाहुबली पर लगाए यौन शोषण के आरोप !

आये दिन बीजेपी के तमाम मंत्री अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने रहते है. इतना ही नहीं अपनी काली करतूत की वजह से जनता के निशानों पर भी बने रहते है. लेकिन इसके बावजूद बीजेपी के तमाम मंत्री अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है. बीजेपी भले ही अपने आप को महिला के हित वाली पार्टी बताती है, लेकिन आज हम जो बताने जा रहे है, उसे पढ़ कर आपको भी यकीन हो जायेगा की असल में बीजेपी पार्टी कैसी है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी नेता की शर्मनाक हरकत

source

जैसा की हम सब जानते है बीजेपी के तमाम मंत्री आये दिन किसी न किसी विवादों से गहरे रहते है. पार्टी के अन्दर कई ऐसे नेता मौजूद हैं, जिनके उपर यौन शोषण, हत्या जैसे मामले दर्ज है. एक ऐसा ही मामला झारखंड से सामने आ रहा है. बताया जा रहा है बीजेपी के विधायक अपनी ही पार्टी की महिला नेता के साथ यौन शोषण कर रहे है. हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आया हो.

बीजेपी नेता पर यौन शोषण का आरोप

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मामला झारखंड से सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी की एक महिला नेता ने झारखंड के सीएम रघुवर दास के करीबी माने जाने वाले विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पीड़ित महिला नेता ने धमकी देते हुए कहा कि मुझे न्याय नहीं मिला तो माहि आत्महत्या कर लुंगी.

यह है पूरा मामला

source

पीड़ित महिला की माने तो उन्हें एक गेस्ट हाउस में बुला कर उनके साथ बीजेपी नेता बदसुलूकी करने लगे, इतना ही नहीं नेता ने महिला के ऊपर बुरी नज़र डालते हुए गन्दी गन्दी बात करने लगा. जब बात इतना पर नही बना तो नेता ने महीले के गाल और शारीरिक अंगों को जबरदस्ती छूने लगा. हालांकि महिला उस गेस्ट हाउस से किसी तरह भाग कर निकल गयी. पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता की दर से पुलिस भी इस मामले में सुस्ती दिखा रही है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment