≡ Menu



बड़ी ख़बर : मोदी और शाह की तानाशाही से लगा बीजेपी को झटका, 3 करोड़ भाजपाइयों ने छोड़ी पार्टी !

2014 के लोकसभा चुनाव ने बीजेपी को उम्मीद से ज्यादा वोट दिलाई. इतिहास में अपनी जीत दर्ज करवाते हुए जीत हासिल किया था. चुनाव के पहले किये गए जनता से वादे सारे के सारे खोखले साबित हुए. उस समय पार्टी अध्यक्ष अमित ने दाबा किया था कि पार्टी के कार्यकर्ता लगातार बढ़ते जा रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी ने 2014 में दाबा किया था की हमारे पास कुल 11 करोड़ कार्यकर्ता हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

– लोगो ने छोड़ा बीजेपी का साथsource

धीरे धीरे मोदी लहर खत्म होता नज़र आ रहा हैं. लगातार बीजेपी के कार्यकर्ता के संख्या में आई गिरवट इसी और इशारा कर रही हैं. लोगो के साथ धोखा करने वाली पार्टी बीजेपी को अब ज्यादा से ज्यादा नफरत फ़ैलाने वाली पार्टी मनाने लगे हैं.

– सारे वादे जुमले साबित हुएsource

सत्ता में आने से पहले जो भी वादा किया सारे के सारे जुमले साबित हुआ हैं. आलम यह हैं कि मोदी राज में पहले से ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ गया हैं. डॉलर के मुकाबले रुपये में तेजी से गिरावट दर्ज किया जा रहा हैं.

– अमित शाह लोगो का ध्यान भटकाना चाहते हैंsource

खबरों की माने तो एक कार्येक्रम में अमित शाह ने बताया कि उनके दूवारा पार्टी के कार्यकर्ताओं की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा हैं. शाह ने बताया कि पहले 8 करोड़ कार्यकर्ताओं थे जो अब बढ़कर 9 करोड़ हो गया हैं.

– अमित शाह क्यों बोले झूठ?source

यह कोई पहला मामला नहीं हैं जब बीजेपी का झूठ सामने आया हो. इससे पहले बीजेपी के नेता मोहम्मद मीर ने पार्टी कार्यकर्ताओं की संख्या 14 करोड़ बताई थी. लेकिन जो संख्या शाह बता रहे हैं और जो नेता बताये थे उन दोनों में जमीं आसमा का फ़र्क हैं. जब मीडिया ने इस बात पर सवाल उठाया तो पार्टी के प्रवक्ता ने सफाई देते हुए कहा कि कुल 11 करोड़ कार्यकर्ता बीजेपी से जुड़ी हैं.

– बीजेपी नेता का आरोप अमित शाह बोलते हैं झूठsource

बीजेपी के प्रवक्ता ने ने सफाई देते हुए कहा कि अमित शाह का जुबान फिसल गई होगी, बीजेपी के पास कुल 11 करोड़ कार्यकर्ता मौजूद हैं. आगे कहा कि 2 करोड़ लोगो का सत्यापन नहीं हुआ हैं. मिली जानकारी के नौशर बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को पार्टी के साथ जोड़े रखने के लिए RSS जैसे संध का सहारा ले रही हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment