≡ Menu






बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इस साल के अंत में लोकसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में बीजेपी सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल में ही CBI के अधिकारी द्वरा लगाये गए आरोपों से निकल भी नहीं पाई थी. तब तक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उपर देशद्रोह का मुक़दमा दर्ज हो गया हैं. बता दे की इनके मंत्री आये दिन किसी न किसी विवादों से घिरे ही रहते हैं.

अमित शाह को लगा झटका Source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केरल में सबरीमाला मामले पर सुप्रीम कोउर्त्के फैसला का अनादर किया था. जिसके चलते बिहार के सीतामढ़ी में शाह के खिलाफ देशद्रोह का मुक़दमा दर्ज करवाया गया हैं. मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह के उपर परिवाद पत्र दायर हुआ है. अधिवक्ता चंदन ठाकुर ने केरल के सबरीमाला मंदिर पर अमित शाह द्वारा दिए गए बयान को लेकर यह परिवाद दायर किया है

अधिवक्ता चंदन ठाकुर ने क्या कहा हैं source

आपको बता दे कि चन्दन ने अपने परिवाद में में कहा कि अमित शाह का बयान कोर्ट के विरोध हैं. इसके चलते उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अपमान किया हैं. साथ ही यह भी कहा कि शाह का बयान लोगो को भड़ाकाने वाला था. आपको याद दिला दे कि अमित शाह ने अपने बयान में कहा था कि ‘अदालतों को आदेश ऐसे देने चाहिये, जिनका पालन हो सके.’ ऐसे आदेश नहीं देने चाहिये, जो लोगों की आस्था को तोड़ने का काम करें.

शाह पर बसपा नेता ने साधा निशाना source

वहीँ दूसरी तरफ बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह के द्वरा दिए गए बयान पर कहा कि अदालत को इसका संज्ञान जरूर लेना चाहिए. आगे कहा कि इस बयान से साफ़ पता चलता हैं कि बीजेपी सत्ता के घमंड  में चूर हैं. साथ ही मायावती ने कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment