≡ Menu






शर्मनाक : भाजपा नेता पर लगा गंभीर आरोप, नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार, पढ़े !

इन दिनों बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही के दिनों में उन्नाव में एक नाबालिग लड़की के रेप के मामले में फंसे बीजेपी नेता का मामल अभी शांत भी नहीं हुआ था,तब तक इंसानियत को शर्मसार करने का मामला भोपाल से सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगा हैं. जानते हैं पूरा मामला.

बीजेपी नेता की शर्मनाक हरकतsource

मध्यप्रदेश की एक घटना दिल दहला देने वाले हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी के एक नेता की ऐसा हरकत इंसानियत को शर्मसार कर देती हैं. बीते दिन बीजेपी के नेता एक नाबालिग लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने कि कोशिश करता रहा. इतना ही नहीं नाबालिग से 10 साल तक दुष्कर्म करने के आरोप भी लगा हैं. हालांकि पुलिस ने इस नेता को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया हैं.

यह हैं पूरा मामला source

जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी नेता के साथ एक डॉक्टर भी इस दुष्कर्म में शामिल हैं. हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर को विदिशा में शांता स्मृति नाम से फ्रैक्चर हाॅस्पिटल चलता हैं. लेकिन गिरफ्तारी के बाद उसे सील कर दिया गया है. मामले की तफ्तीश अभी भी जारी है. हालांकि मामले के सामने आने के बाद भाजपा ने उसे पार्टी से निकला दिया था. लेकिन सवाल यह है कि सिर्फ पार्टी से निकाल देने से क्या होगा?

बीजेपी का असली रंग जनता के सामने आया source

एक तरफ पीड़ित के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता बलात्कार का एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल की है.बता दे कि परिवार वालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी हैं. साथ ही बीजेपी नेता के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया हैं. पीड़ित के पिता का कहना है कि उनके ऊपर मामले को वापस लेने का लगातार दबाव बनाया जा रहा हैं.

विडियो देखे :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment