पार्टी दफ्तर में रंगरलियां मनाते पकड़ा गया भाजपा नेता, जानिए फिर क्या हुआ…

BJP leader caught red handed in madhya pradesh

होशंगाबाद। भाजपा के नेताओं का विवादों से दामन छूटने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला होशंगाबाद इलाके का है। यहां पार्टी के कार्यालय में भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष राजकुमार चौकसे बीती रात महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। राजकुमार कार्यालय में आयोजित होने वाली बैठक से कुछ देर पहले आए औऱ उनके साथ एक महिला मित्र भी थी। लेकिन जब पार्टी कार्यकर्ता ऑफिस पहुंचे तब दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। इसके बाद यह मामला मुख्यालय तक भेजा गया। जहां भाजपा ने अपने नगर मंडल अध्यक्ष को पार्टी से बाहर कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार संगठन मंत्री के केबिन में थे जब उनको कार्यकर्ताओं ने देखा। इस दौरान अंदर से कुंडी बंद थी। जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने दरवाजा खोला तो मंडल अध्यक्ष भड़क उठे। जिसके बाद कार्यालय में काफी देर तक ड्रामा चलता रहा। फिर चौकसे के खिलाफ पार्टी के ही कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूटा।bjp leader found with a lady

इधर, भाजपा में चल रही उठापटक के बीच कांग्रेस नेताओं ने भाजपा कार्यालय जाकर पदाधिकारियों को ताला चाबी भेंट किया। कांग्रेसियों का कहना था कि ऐसा गलत काम यदि भाजपा कार्यालय में हो रहा है तो कम से कम ताला लगाकर करें। मालूम हो कि पंद्रह दिन पहले घोषित कार्यकारिणी के बाद से ही चौकसे विवादों से घिर गए थे। उनके खिलाफ कई तरह के आरोप लग रहे थे।

शहर में सोशल मीडिया पर यह मामला पिछले चार दिन से चल रहा है। इसमें पोस्ट पर सीधे तौर पर चरित्रहीनता और भाजपा कार्यालय में रंगरेलिया मनाने के आरोप लगाकर कमेंट्स किए जा रहे हैं। इसमें कांग्रेसियों के साथ भाजपाईयों की संख्या अधिक है। कांग्रेस ने भाजपा की नैतिकता पर सवाल खड़े किए हैं।

बता दें कि राजकुमार चौकसे को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने इसकी शिकायत प्रदेश कार्यलय से की। इस बीच होशंगाबाद के स्थानीय अखबारों में मामला सुर्खियां बन गया। अंतत: मंडल अध्यक्ष राजकुमार चौकसे को पार्टी से बाहर निकाल दिया गया। (By National Dastak)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *