≡ Menu



बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर पर दिया विवादित बयान, राजनीति में आया भूचाल !

जैसे जैसे 2019 का चुनाव नजदीक आ रहा हैं वैसे-वैसे राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियो में हैं. अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खिओं में छाए रहने वाले साक्षी महाराज इन दिनों फिर से टीवी चैनल में छाए हुए हैं. राम मंदिर पर विवादित बयान दे कर फिर से साक्षी महाराज लोगो के निशाने पर आ गए हैं. चलिए बताते हैं साक्षी महाराज ने क्या कहा.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

साक्षी महाराज का बड़ा बयान SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपने बायं में कहा कि 2019 से पहले अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ बगावत करेंगे. जी हाँ इस बयान को लेकर सियासी पहले से ज्यादा तेज हो गया है. बात दे कि पिछले कुछ दिनों पहले राम मंदिर को लेकर अन्तो ने मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था.

बीजेपी पर उठे सवाल SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक कार्यक्रम में बीजेपी संसाद साक्षी महाराज ने बयान दिया हैं. जिसके बाद से साफ़ हो गया हैं की राम मंदिर सिर्फ और सिर्फ चुनावी फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता हैं. बीजेपी हर चुनाव के पहले धर्म के नाम पर राजनीति करती हैं. साक्षी महाराज ने काह कि अगर बीजेपी सरकार चुनाव के पहले राम अम्न्दिर का रास्ता साफ़ नहीं किया तो वो बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन भी करेंगे.

क्या राम मंदिर चुनावी मुद्दा हैं ?SOURCE

बात दे कि बीजेपी सांसद के मुताबिक वो जो कुछ भी हैं वो सिर्फ और सिर्फ भगवान् राम की कृपा से हैं. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बीजेपी जिस मुकाम पर हैं वो मुकाम दिलवाने में राम और संतो का बड़ा योगदान हैं. बीजेपी यूँ ही है इस योगदान को भूल सकती हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि दिल्ली की बैठक में संतों ने बीजेपी के खिलाफ नाराजगी जताई है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment