≡ Menu






मंदिर में अश्लील हरकत करते पकड़ा गया बीजेपी का हिन्दू नेता, पकड़े जाने के बाद लड़की के साथ करने लगा..!

कैमरे में कैद हुई बीजेपी नेता की अश्लील हरकत! लड़की को कभी बहन तो कभी पत्नी बना डाला!

देश की सत्ता में बीजेपी के आने के बाद से ही लगातार बीजेपी से जुड़े कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देखने को मिल रही हैं. कभी किसी को गाय के नें पर मारा जा रहा है तो किसी को बीफ खाने के लिए मारा जा रहा है. इसी बीच बीजेपी से जुड़े एक हिन्दुत्वादी संगठन के एक नेता और नेत्री का मामला सामने आया है जो मंदिर में रंगरलियाँ मनाते पकडे गये है.

मंदिर में अश्लील हरकत करते पकड़ा गया 

जानकारी के लिए बता दें कि मामला राजस्थान के बाड़मेर के वीरमाता मंदिर की है. जो शहर से काफी दूर पड़ता है. इस मंदिर में किसी ख़ास त्यौहार के दिन ही भीड़ होती है. इस दौरान बीजेपी का एक नेता और एबीवीपी की नेत्री दर्शन करने पहुंचे. मंदिर में सन्नाटा देख दोनों मंदिर के एक कोने में चले गये और रंगरलियाँ मनाने लगे. वे इस बात से बिलकुल बेखबर थे कि उनके द्वारा की जा रही मंदिर में शर्मानाक हरकत सीसीटीवी में कैद ही रही है.

मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हुई वारदात 

बता दें कि मंदिर प्रशासन ने सीसीटीवी में हो रही इस घटना को देखते ही पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता घौंस जमाने के लिए अपना पहचान बीजेपी का नेता के तौर पर बताया और महिला ने बताया कि एबीवीपी की कार्यकर्ता है. हालाँकि कठिन पूछताछ के बाद महिला नें बताया कि युवक उसका देवर है. वहीँ युवक ने बताया कि लड़की उसकी बहन है.

बता दें कि आज के समय में मदिर से जुडी इस तरह की खबरे अक्सर सामने आ जाती है. बीजेपी से जुड़े संगठनों के कार्यकर्ता अक्सर इस तरह की हरकत करते कैमरे में कैद हो जाते हैं. उनकी गुंडागर्दी से जुड़े कई वीडियो और घटनाएँ सामने आ चुकी है. दूसरों को शान्ति का पाठ पढ़ाने वाली बीजेपी को अपने कार्यकर्ताओं को सीख देनी चाहिए.

News Source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment