≡ Menu






बीजेपी नेता ने लोगों को बम से उड़ा देने की सरेआम दी धमकी ! पढ़ें खबर

बीजेपी नेता, मंत्री अपने बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है. लेकिन इसके बावजूद पार्टी के मुख्य इन तमाम मंत्री के खिलाफ एक्शन लेने में विफल साबित हुए है. यह कोई पहला मामला नही है, जब बीजेपी के विधायक इस तरह के शर्मनाक बयान दिए है. हाल ही के दिनों में बीजेपी के दिग्गज ने महिलाओ को लेकर एक अभद्र टिप्पणी किया था.

बीजेपी को एक और झटका

source

आगामी चुनाव को देखते हुए बीजेपी की दिन प्रति दिन मुश्किलें बढ़ती जा रही है. जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी के दिग्गज नेता ने अपने विवादित बयान से राजनीति में हलचल मचाने का काम किया है. यह कोई पहला मामला नहीं है. अक्सर आपने सुना होगा बीजेपी के मंत्री, नेता अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. वहीं एक बार फिर यूपी के खतौली से बीजेपी विधायक नेअपने विवादित बयानों की वजह से विरोधियों के निशाने पर आ गए है.

भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान

source

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के दिग्गज नेता ने विवादित बयाँ दे कर पार्टी की मुश्किलें बढ़ने का काम किया है. बता दे कि यूपी के खौतानी से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने अपने बयान में कहा कि जिन लोगो को देश में रहना असुरक्षित लग रहा है, वो इंसान देश छोड़ कर कोई और देश चले जाये. इतना ही नहीं आगे कहा कि इस तरह के लोग देश द्रोही होते है. इन लोगो को सरकार एक मंत्रालय बना कर बम से उड़ा देना चाहिए.

पहले भी दे चुके है विवादित बयान

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैनी इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुकी है. हालांकि विधायक के इस बयान से लोगों ने खासा गुस्सा देखने को मिल रहा है.वहीं इस विवादित बयान के वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि यह हमारे गाँव की आम भाषा है. मीडिया इसे तोड़ तोड़ कर दिखा रही है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment