≡ Menu






राहुल गांधी की तारीफ करते हुए भाजपा के दिग्गज ने दिया सुंदर बयान, शाह मांगेंगे अब इस्तीफ़ा

कांग्रेस पार्टी फिर से अपना वर्चस्व कायम करने की कोशिश कर रही है. बीच में भले ही कांग्रेस से जनता ने मुहं मोड़ लिया हो लेकिन अगर रूरल एरिया की बात करें तो वहां अभी भी कांग्रेस पार्टी को ही ज्यादातर वोट दिया जाता है. किसानों के लिए कांग्रेस से बढ़कर और कोई सरकार थी ही नहीं कभी, लेकिन भाजपा ने अपनी चालाकियों से किसानों का विश्वास जीता और आज वहीं किसान सड़कों पर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं.

भाजपा की भ्रष्ट रणनीति

source

भाजपा के अध्यक्ष बने बैठे अमित शाह को एक समय में तड़ी पार कर दिया गया था, लेकिन आज वह देश की सबसे बड़ी पार्टी को चला रहे हैं. कई घोटालों को अंजाम देने वाले और धर्म के नाम पर जनता को ठगने वाले मोदी आज पीएम बने हुए हैं. भाजपा ने अपने पूरे कार्यकाल में सिर्फ जनता को परेशान करने के सिवाय कुछ नहीं किया है. नोटबंदी जैसी योजनायें लाकर देश से कई लोगों का रोजगार छिना है.

इस भाजपा दिग्गज ने की राहुल की तारीफ

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि आज हम आपको उस भाजपा के दिग्गज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने राहुल गांधी के कामों की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा बोल दिया जिसने पूरी बीजेपी में हडकंप मचा कर रख दिया है. हम जिस भाजपा नेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष और बीजेपी विधायक माइकल लोबो हैं. राहुल के बारे में इन्होंने हैरतअंगेज बयान दिया है.

माइकल लोबो का बयान

source

अगर सूत्रों की माने तो माइकल लोबो का कहना है कि राहुल गांधी जिस तरफ हमारे बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मिलने आये उससे ये साफ जाहिर होता है कि वह सादगी से भरे और विनम्र व्यक्ति हैं. आज के समय में उनके जैसे नेताओं की ही जरूरत है जो हर किसी का ख्याल रखे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि “63 साल के पर्रिकर कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं.”

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment