≡ Menu






अभी-अभी: पोलिंग बूथ के पास भाजपा नेता ने कर दिया बड़ा कांड, वीडियो हुआ वायरल

भाजपा के नेता पार्टी की आड़ में कुछ भी करने से पहले सोचते नहीं है कि उसका पार्टी पर क्या फर्क पड़ेगा. आये दिन भाजपा नेताओं के शर्मनाक कारनामों को लेकर खबरें सामने आती रहती है लेकिन कोई उनकी तरफ ध्यान नहीं देता है. कई बार तो जनता ये सोचती है कि गलत कामों के पीछे किसी बड़े नेता का ही हाथ है. ऐसा ही एक शर्मनाक मामला हालहि में सामने आया है.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, इस समय विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और हर पार्टी चाहती है कि इन विधानसभा चुनावों में उनकी जीत हो, लेकिन बीजेपी हमेशा से ही बेईमानी करके चुनाव में जीत हासिल करना चाहती है. लेकिन हालहि में छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में एक बीजेपी नेता ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. सरेआम अपनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

ये है वो नेताsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि चुनाव के दौरान निर्वाचन आयोग द्वारा मोबाइल और इलेक्ट्रानिक उपकरणों को मतदान केन्द्रों में प्रतिबंध लगाया गया है. अगर कोई आयोग के इन नियमों का उलंघन करता है तो उसको तीन साल की कैद का प्रावधान है. हम जिस नेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि प्रवीण रत्नपारखी है. इन्होंने अपनी वोटिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी.

पुलिस ने की शिकायत दर्जsource

सूत्रों से पता चला है कि जैसे ही इस नेता का वीडियो सामने आया मतदान केन्द्र के पीठासीन अधिकारी ने मानिकपुर चौकी में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. बताया ये भी जा रहा है कि प्रवीण रत्नपारखी के खिलाफ धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. वीडियो में निर्दलीय प्रत्याशी विशाल केलकर भी वोट डालते हुए दिखाई दे रहे है. वीडियो को विशाल केलकर के समर्थक अनिल द्विवेदी ने विभिन्न वाट्सएप ग्रुप में वायरल किया.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment