≡ Menu



खुलासा : बीजेपी नेता ने पैसे के लालच में की अपने ही गरीब नौकर की हत्या !

बीजेपी शासित राज्यों में कानून का डर खत्म हो चुका है. यह फिर कहे जो कानून के रखवाले ही ऐसी हरकत करने पर उतावली हो जाये तो फिर बात ही क्या है. आज जो हम बताने जा रहे है, उसे पढ़ कर आपके नीचे से जमीन खिसक जाएगी. जी हां बीजेपी नेता का एक शर्मनाक रूप जनता के सामने आ चुका है. अपने सपने में भी नही सोचा होगा कि ऐसा भी हो सकता है. तो चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला है क्या?

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीमा के लालच में बीजेपी नेता ने घटना को दिया अंजाम

SOURCE

बीते दिनो बीजेपी नेता ने एक घटना को अंजाम दिया है. इस घटना दिल दहला देने वाला है. बताया जा रहा है कि यूपी के कमेड़ ने एक हत्या के मममले में डीएनए जांच से जो खुलासा हुआ है, उससे सबका होश उड़ गया है. डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक जो शव खेत में मिला था वह शव RSS कार्यकर्ता का नहीं है. हालांकि डीएनए ही नहीं बल्कि सीनियर पुलिस अधिकारीने भी यह साफ कर दिया है कि वह शव किसी और का है.

डीएनए जांच के बाद कितनी बदल गई है

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही के दिनों में RSS कार्यकर्ता की हत्या की बात सामने आई थी. लेकिन डीएनए जांच से जो बात निकल कर आई है, उससे पूरा मामला ही पलट गया है. वहीं पुलिस की माने तो खेत से मिला शव हिम्मत पाटीदार का नहीं बल्कि मदन मालवीय का था. यह मदन मालिक वही है जिसकी हत्या बीजेपी सांसद ने बीमा के लिए किया था. हालांकि नेता बीमा का पैसा लेने के लिए यह पूरा प्लान बनाया था.

क्राइम सीन किया गया क्रियेट

SOURCE

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को अंजाम देने के लिए फ़िल्मी स्टाइल में स्क्रिप्ट लिखी गयी थी. इस स्क्रिप्ट का मुख्य किरदार कोई और नहीं बल्कि हिम्मत पाटीदार बताया जा रहा है. सबूत मिटाने के लिए बीजेपीनेता ने शव के चेहरे को पूरी तरह से जला दिया था. हालांकि इस मामले की जांच अभी भी पुलिस कर रही है. लेकिन इस घटना से साफ हो गया है की पैसे के लालच में बीजेपी किसी भी हद तक गिर सकती है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment