≡ Menu






गुस्साए लोगो ने मोदी की ख़ास मंत्री स्मृति ईरानी के ‘मुंह’ पर पोती कालिख, बीजेपी में मचा हरकंप !

बीते 4 सालो में जिस तरह बीजेपी ने देश की हालत कर दी हैं, वैसे में लोगो का गुस्सा फूटना लाजमी हैं. ऐसे में आये दिन बीजेपी के कोई नेता लोगो के गुस्सा का शिकार होते नज़र आ ही जाते हैं. ऐसी ही एक घटना बिहार से सामने आ रही हैं, जहाँ स्मृति ईरानी को इसका शिकार होना पड़ा हैं.

स्मृति ईरानी के मूह पर पोती गई कालिखsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. लेकिन बिहार पहुँचते ही स्मृति को विरोध का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा हैं कि गोपालगंज में स्मृति के स्वागत के लिए जो पोस्टर लगाए गए थे उस पर सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने कालिख पोत दिया.source

इतना ही नहीं सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखाए. आपको बता दे कि इन पोस्टरों पर बीजेपी के बड़े नेता के फोट भी मौजूद थे, लेकिन गुस्साए लोगो ने सिर्फ स्मृति के फोटो पर कालिख पोतते हुए जमकर विरोध किया.

SC/ ST एक्ट से नाराज़ हैं सवर्ण सेनाsource

आपको बात दू SC/ST एक्ट को लेकर सवर्ण समाज पीएम मोदी से नाराज़ हैं. इससे पहले भी सवर्ण समाज ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया था. बता दे की स्मृति को सभा में पहुंचे से पहले ही बीजेपी कार्यकर्त्ता ने उनकी फोटो पर से कालिख हटा दिया था.

युवा संकल्प सम्मेलन में भाग लेने स्मृति पहुंचीsource

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी द्वरा युवा मोर्चा के कार्यक्रम युवा संकल्प सम्मेलन में सिरकत करने स्मृति पहुंची थी, जहाँ उनको लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. बता दे कि सवर्ण सेना ने स्मृति के सामने काले झंडे दिखा कर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी भी किया.source

खबरों की माने तो इसी बीच बीजेपी कार्यकर्त्ता और सवर्ण सेना के बीच  मारपीट की भी सूचना है. हालांकि मौके पर पुलिस पहुँच कर मामले को रफा दफा किया.

देखिये वीडियो :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment