≡ Menu






बीजेपी के इस दिग्गज नेता का दावा: “2019 में नहीं आएगी बीजेपी सरकार”

साल 2014 से बीजेपी सरकार विपक्षी के निशानों पर बनी हुई हैं. इनके नेता कभी अपने बयान को लेकत, तो कभी अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियो में बने रहते हैं. वहीँ एक बार फिर बाबरी मस्जिद और राम मंदिर को लेकर इन दिनों देश की सियासत गरमा गया हैं. जैसे जैसे 2019 का चुनाव नजदीक आ रहा हैं वैसे-वैसे राम मंदिर एक बार फिर से चुनावी मुद्दा बनता जा रहा हैं.

क्या राम मंदिर चुनावी जुमला हैं ?source

जैसा की हम सब जानते हैं बीजेपी RSS के इशारे पर काम करती हैं. वहीँ सत्ता में आने  से पहले बीजेपी राम मंदिर बनाने का वादा की थी,लेकिन 4 साल बित जाने के बाद भी यह वादा अभी तक पूरा नही किया गया हैं. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आता हैं वैसे ही बीजेपी को राम मंदिर का मुद्दा याद आ जाता हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव आते ही बीजेपी राम मंदिर बनाने की ‘अधज़ोर’ कोशिश करने में लग गयी हैं.

शिवसेना प्रमुख ने मोदी सरकार पर किया तीखा हमलाsource

हाल ही के दिनों में के बार फिर महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी शिवसेना प्रमुख और पीएम मोदी के बिच जुबानी हमला छिड चूका हैं. जानकारी के लिए बता दे कि उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर  हमला बोलते हुए कहा कि “अगर मोदी सरकार राम मंदिर नहीं बनवा पाती है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में उसकी सरकार गिर जाएगी.”source

आगे कहा कि इतिहास में पहला मौका हैं जब RSS की पूर्ण बहुमत वाली सरकार सत्ता में हैं. जो बीते लोकसभा चुनाव में राम मंदिर बनवाने का वादा करके सत्ता में आई थी. अगर आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर बनना शुरू नही हुआ तो बीजेपी 2019 के चुनाव में सत्ता में नहीं आ सकती हैं.

बीजेपी राम के नाम पर वोट की राजनीती करती हैं source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी का अस्तर काफी हद तक गिर चूका हैं. सत्ता में आने के लिए बीजेपी कोई भी हत्कंदा अपनाने में पीछे नही रहती हैं. वोट पाने की लालच में बीजेपी लोकतंत्र की सुरक्षा करने वाले उच्च न्यायालय की भी अवहेलना करने से बाज़ नहीं आ रही हैं.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment