≡ Menu



बड़ी खबर : प्रियंका गांधी के राजनीति में कदम रखते ही भाजपा के इस नेता ने दिया शर्मनाक बयान!

भारत की राजनीति हर देश से अलग है यहाँ आये दिन पक्ष और विपक्ष के बीच हैरतअंगेज बयानबाजी चलती ही रहती है. कई नेता ऐसे हैं जो पब्लिक में गलत बोलने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं कि इससे उनकी छवि पर, भारत की छवि पर क्या असर पड़ेगा. विदेशी नेता भारत की राजनीति को देखकर मजाक उड़ाते हैं क्योंकि यहाँ जीतने के लिए नेता किसी का मर्डर करने से भी पीछे नहीं हटते हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

गुंडों को बनाया जाता है नेता

source

अगर कोई नेता जेल नहीं गया या उस पर कोई क्रिमिनल केस नहीं है तो उसको अच्छा नेता नहीं मानते हैं क्योंकि हर नेता पर कोई न कोई बड़े अपराध की मोहर लगी होती है. वर्तमान की भज[अ सरकार में लगभग कई नेता ऐसे हैं जो पहले खुलेआम गुंडागर्दी करते थे लेकिन अब पार्टी की आड़ में शर्मनाक कांड करते हैं. आये दिन कई भाजपा नेताओं का नकाब उतरता ही रहता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि भाजपा के अध्यक्ष बने बैठे अमित शाह को भी तड़ी पार कर दिया गया था.

प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पणी

source

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को जबरदस्त टक्कर देने के लिए प्रियंका गांधी को चुनावी मैदान में उतारा है. प्रियंका गांधी के आते ही पूरे भाजपा की हालत इस कद्र खराब हो रखी है जैसे बिल्ली के आने पर चूहों की हालत हो जाती है. हालहि में भाजपा के एक नेता प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कुछ ऐसा बोल गये जिसने सबको हैरान करके रख दिया है.

ये है वो बेशर्म नेता

source

हम जिस नेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि, विनोद नारायण झा हैं जिन्होंने प्रियंका गांधी पर शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि “खूबसूरत चेहरों के दम पर वोट नहीं जीते जा सकते हैं, प्रियंका गांधी उस रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी है जिस पर कई बड़े घोटाले और भ्रष्टाचार करने का आरोप है. खूबसूरती के अलावा वो कुछ भी नहीं कर सकती है.”

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment