≡ Menu






बड़ी खबर : जेल में बंद बीजेपी नेता के रेपिस्ट बेटे को पुलिस करा रही आइयाशी, तस्वीरें हुई viral

जैसा की हम सब जानते है,मोदी राज में देश की हालत बद से बदतर होता जा रहा है. मोदी के शासनकाल में बीजेपी मंत्री कानून को ताक पर रखकर गलत काम कर रहे है. आपको बता दें कि यूपी में आये दिन ऐसी घटना सामने आती रहती है, जहां कानून के सामने सत्ताधारी पार्टी के नेता सीना चौड़ा किये हुए, पुलिस को अपने इशारे पर नाचते रहते है. एक बार फिर यूपी पुलिस सवालों में घिरती जा रही है. तो चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

पुलिस की काली करतूत का हुआ भण्डाफोर

source

जानकारी के लिए बता दे कि यह पूरा मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहाँ के पुलिस सत्ताधारी नेता के बेटे को गिरफ्तारी के बाद मौज मस्ती करते पकड़े गए है. इतना ही नहीं इस मामले के खुलासे के बाद बीजेपी पार्टी समेत प्रशासन में हड़कंप मच गया है. खबरों की माने तो इस मामले को दबाने के लिए पुलिस अधीक्षक के साथ साथ नेता जुटे हुए है.

पार्टी की खुली पोल

source

मिली जानकारी के अनुसार यह केडी कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के दिग्गज नेता का रेपिस्ट बेटा है. आपको बता दे की इस नेता का नाम वीरेंद्र पाल सिंह यादव बताया जा रहा है. खबरों की माने तो यादव के बेटे ने एक नाबालिग लड़की के साथ रपे करने की कोशिश किया था. हालंकि जब यह मामला कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने नेता के बेटे को झटका देते हुए सजा सुना दी.

यह है पूरा मामला

source

यह पूरा मामला यूपी का है, जहां बीजेपी नेता के बेटे ने रेप केस में जेल में बंद है. लेकिन जेल में होने के बावजूद पुलिस उस आरोपी को रात में जेल के बहार ले जा कर मौज मस्ती करते है. हालांकि जब आरोपी से सवाल किया गया की जेल के बाहर आपको आने की अनुमति किसने दी तो उनका जवाब सुनकर आप चौक जायेंगे. आप ने जवाब दिया की जो भी पूछना है आप मेरे घर पर आ कर पूछ सकते है. तो क्या माँ लिया जाये की सत्ता के देश में जेल से कभी भी बाहर जा सकते है?

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment