≡ Menu






आखिर क्यों इस बीजेपी दिग्गज की बेटी ने अपनाया मुस्लिम धर्म, वजह जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे !

बीजेपी नेता श्रवण कुमार की छवि पहले से ही एक कट्टर हिन्दू नेता की हैं. आपने अक्सर इनको टीवी डिबेट में हिन्दू के प्रतिपक्ष लेते देखा होगा. वहीँ खबरों की माने तो इनकी बेटी ने अपनी सहमति से हिन्दू धर्म को छोड़ कर इस्लाम की अनुयायी करने लगई हैं. जी हाँ इस बात से ही श्रवण कुमार और उनकी बेटी सुर्खियो में छाई हुई हैं. इस्लाम दुनिया का एकलौता मज़हब है. जिसका विस्तार दुनिया भर में सबसे तेज़ी से हो रहा है.

सोशल मीडिया पर घिरे श्रवण कुमारsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रवण कुमार की बेटी सुहासिनी ने अपनी मर्जी से मुस्लिम धर्म अपना कर सबको चौका दिया हैं. हालंकि कि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई हैं. वहीँ सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में दाबा किया जा रहा हैं कि यह जो लड़की हैं वो श्रवण कुमार की बेटी हैं. दाबा यह भी किया जा रहा हैं कि इस लड़की ने अपना नाम बदल कर फातिमा रख लिया हैं.

सुहासिनी ने इस्लाम धर्म क्यों कबूला source

मिली जानकारी के अनुसार फातिमा ने खुद बताया कि उसपर धर्म परिवर्तन को लेकर किसी प्रकार का दबाव नहीं दिया गया था. बल्कि वो खुद अपनी मर्जी से इस्लाम कुबूल किया है. शाह ही ये भी कहा कि मै अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी परेशान थीं. फातिमा के मुताबिक इनके पति विनोद का व्यवहार अच्छा नही हैं. वो अक्सर गालिगालोज ,मारपीट आदि करते हैं.
पति पर लगाया संगीन आरोप

पति पर लगाया गंभीर आरोप source

वहीँ फातिमा की माने तो उनके पति अक्सर फातिमा को मारने की कोशिश करते हैं. जिसके बाद फातिमा कई बार आत्महत्या करने की सोची. हालंकि वो अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सकी. आगे कहा कि इसी बीच मुलाकात एक मुस्लिम लड़के सादिक अली से हुई. धीरे धीरे हमारा रिश्ता प्यार में बदल गया. बात दे कि इसके बाद फातिमा ने अपना धर्म बदल कर इस्लाम क़ुबूल कर लिया हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment