≡ Menu






जिला अस्पताल का निरीक्षण करने गए भाजपाईयों को अस्पताल के स्टाफ ने पीटा, जान बचा कर भागे बीजेपी नेता

हम सब ने बचपन में एक कहावत पढ़ा होगा कि भैंस के आगे बिन बजाना से कोई फायदा नहीं होता है. ठीक यही आदत बीजेपी पार्टी में देखने को मिल रहा हैं. आये दिन बीजेपी के दिग्गज नेता किसी ने किसी विवादों में फंसते रहते हैं. कभी गुंडा गर्दी करते पकड़े जाते हैं. तो कभी अपने विवादित बयान को लेकर जनता के निशाने पर आ जाते हैं. एक ऐसा ही मामला बरेली से सामने आया है, जहां बीजेपी नेता को जान बचा कर भागना पड़ा.

बीजेपी नेता का असली रंग आया सामने source

आये दिन बीजेपी अपने आप को देश हित और गरीबों की पार्टी बनाते हैं. हालांकि बीजेपी की सच्चाई किसी से छुपी हुई नहीं हैं. किसी न किस बहाने बीजेपी की असलियत जनता के सामने आ ही जाती है. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के दिग्गज नेता बरेली के जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के सिलसिले में गए थे. तभी गुस्साए लोगों ने बीजेपी नेता पर हमला बोला. हालांकि किसी तरह नेता अपनी जान बचा कर भागने में सफल रहे.

बीजेपी की जमकर हुई पिटाई source

आपको बता दे कि हॉस्पिटल की नर्स ने बीजेपी नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता जबरदस्ती मेरे साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर वहां मौजूद बीजेपी नेता ने महिला की आवाज को दबाने की भरपूर कोशिश की है ओने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके. जब लोगों को इस बात का पता चला को गुस्साए लोगों ने पहले तो नेता की जमकर पिटाई किया. इसके बाद लोगों ने नेता का दौरा दौरा कर पिता. हालंकि बाद में पीड़ित ने नेता के खिलाफ शिकायत की है.

क्या था पूरा मामलाsource

आपको बताते चले कि यह पूरा मामला यूपी के बरेली से सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता ने अचानक एक हॉस्पिटल की जांच के लिए पहुंचे थे. अस्पताल की नर्सों के मुताबिक  भाजपा नेता उनके साथ छेड़खानी कर रहे थे. मतलब साफ़ है कि बीजेपी सत्ता के धाक में कानून को अपने हाथ में लेने से पीछे नहीं हटती हैं.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment