≡ Menu






इस लोकसभा सीट पर हमेशा मुरझाता है भाजपा का कमल, पूरी ताकत लगाने पर भी जीत सिर्फ इनके हाथ लगती है!

लोकसभा चुनाव की रेस में भाजपा अपना पूरा दम लगा रही है. इस बार भाजपा अपनी शाख बचाने के लिए मैदान में उतरेगी जबकि कांग्रेस अपना खोया हुआ सम्मान वापिस पाने के लिए चुनाव लड़ेगी. इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच फिर बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है क्योंकि कांग्रेस ने भाजपा के क्षेत्रों में जाकर अपनी सत्ता मजबूत की है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, इस बार लोकसभा चुनाव में असल टक्कर भाजपा और कांग्रेस के बीच देखने को मिलेगी. इसका एक बड़ा कारण ये भी है क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी को मात देने के लिए अपनी बहन प्रियंका गांधी को चुनाव मैदान में उतारा है. प्रियंका गांधी जहाँ जाती हैं वहां कांग्रेस का बोलबाला हो जाता है. मोदी को अगर कोई चुनाव में हार का मुहं दिखा सकता है तो वह हैं प्रियंका गांधी.

इस लोकसभा सीट पर हमेशा मुरझाता है भाजपा का कमल

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि भले ही भाजपा हर सीट पर कब्ज़ा कर लेती है लेकिन एक लोकसभा सीट ऐसी है जिस पर पूरी ताकत झोंकने के बाद भी भाजपा का कमल हमेशा मुरझा जाता है. जी हाँ, अपने सही सुना, हम जिस लोकसभा सीट की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं, बल्कि रायबरेली है. इस सीट पर हमेशा कांग्रेस को ही जनता अपना कीमती वोट देती है.

पांचवी बार कांग्रेस आजमाएगी किस्मत

source

सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले चार लोकसभा चुनावों में रायबरेली में अपनी सरकार का परचम लहरा चुकी हैं और पांचवी बार भी अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सन “1999 के बाद से इस सीट पर कांग्रेस का लगातार कब्जा है.” इसी बीच ये बात भी उठ रही थी कि सोनिया गांधी अस्वस्थ है जिसके कारण वह चुनाव नहीं लड़ेंगी, लेकिन कांग्रेस ने सूचि में उनके नाम की घोषणा कर ली है.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment