≡ Menu






“पैसा, सत्ता और ताकत का डर दिखाकर कांग्रेस के विधायक खरीद रही है BJP”

गांधीनगर। शंकर सिंह वाघेला के कांग्रेस छोड़ने के बाद गुजरात में पार्टी को झटके पर झटके लग रहे हैं। गुरुवार को तीन विधायकों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम ही था कि शुक्रवार को तीन और विधायकों ने पार्टी को अलविदा कहा दिया।

यानी पिछले 24 घंटों में गुजरात में 6 विधायकों ने कांग्रेस छोड़ा दिया है। इस बीच गुजरात में कांग्रेस से बागी हो रहे विधायकों की चिंता को देखते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी गुजरात में अगले साल होने वाले चुनाव के लिए षड़यंत्र रच रही है।

BJP manipulating Congress Gujarat MLAs

पैसा, सत्ता और ताकत का डर दिखाकर कांग्रेस के विधायक खरीद रही है BJP

Posted by Sachin Pilot Fan Club on Friday, July 28, 2017

रणदीप सुरजेवाला प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, बीजेपी गुजरात में कांग्रेस एमएलए के साथ के खरीद फरोख्त कर रही है और इसके लिए जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। सुरजेवाला के अनुसार यह पूरा षड़यंत्र बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रच रहे हैं और वे कांग्रेस के एमएलए को प्रलोभन दे रहे हैं। वहीं, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने गुजरात में उनके विधायक पुनाभाई गामित को बीजेपी द्वारा 10 करोड़ रुपये में खरीदने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि गुरुवार को कांग्रेस के तीन विधायक बलवंत सिंह राजपूत, पीएल पटेल और तेजश्री पटेल ने पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थामा था। वहीं, अगले 24 घंटों में तीन और विधायकों छनाभाई चौधरी, रामसिंह परमार और मान सिंह चौहान ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया है।

गुजरात के सियासी उठापठक के बीच अब कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल के राज्यसभा पहुंचने की राह मुश्किल होती दिख रही है। ऋण प्राप्त करना बेहतर है! आदित्य बिड़ला आपको 100% संपार्श्विक मुक्त ऋण देता है!

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment