≡ Menu






वीडियो: उपवास पर बैठे मोदी के इस ख़ासा मंत्री ने करा दी बीजेपी की फरजिहत

बीते दिनों 12 अप्रैल को हमारे प्रधानमंत्री ने विपक्ष द्वारा संसद ना चलने देने के विरोध में पूरे देश भर में अनशन का ऐलान किया था. इस दौरान भाजपा संसद जगह-जगह अनशन करते हुए नजर भी आएं. कर्णाटक में खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अनशन किया तो वहीँ पटना में रविशंकर प्रसाद और दिल्ली में मनोज तिवारी अनशन पर बैठे नजर आएं. लेकिन इसी दौरान दो भाजपा विधायक कुछ ऐसा करते नजर आये जिसे देख पूरी पार्टी में हडकंप मच गई और विपक्ष भी भाजपा पर हावी हो गया.Source

उपवास में खाए स्नैक्स

घटना 12 अप्रैल यानि उसी दिन की है जिस दिन भाजपा ने उपवास रखने का ऐलान किया था. उसी दौरान भाजपा के राज्य सरकार में मंत्री गिरीश बापट विधायकों की एक बैठक ले रहे थें. इस मीटिंग में ही भाजपा के दो विधायक स्नैक्स खाते हुए नजर आए. इन विधायकों में  बाला भेगाडे और भीमराव तापकिर का नाम शामिल है. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेताओं ने भी उपवास रखा था और इस उपवास से पहले इन नेताओं की छोले भटूरे खाते हुए तस्वीर वायरल हो गई थी. इस तस्वीर के वायरल होते ही खूब बवाल मचा था.Source

आपको बता दें कि बवाल किसी और ने नहीं बल्कि खुद भाजपा के नेताओं ने ही मचाया था. लेकिन अब बाजी उलट गई है. क्योंकि अब खुद भाजपा के विधायक ही उपवास के दौरान स्नैक्स खाते हुए नजर आ गए हैं. इस मामले के कैमरा में रिकॉर्ड हो जाने के बाद जब विधायकों से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने गलती से स्नैक्स खा लिया था. हालाँकि तापिकर साफ़ कर दिया कि यह उपवास विधायकों के लिए नहीं था. लेकिन फिर भी उन्होंने उपवास रखा था.

वीडियो:

बीजेपी मंत्री ने मानी गलती

हाँ स्नैक्स उन्होंने गलती से खाया इस बात का भी ज़िक्र वो बराबर करते हुए नजर आएं. मंत्री गिरीश बापट ने भी कहा कि विधायकों ने स्नैक्स गलती से खा लिया था. लेकिन कांग्रेस प्र्वावाकता ने मामले को आड़े हाँथ लिया है. उन्होंने कहा है कि अगर उपवास शुरू होने के तीन घंटे पहले कोई कुछ खाए तो उसमे आपत्ति लेकिन उपवास के बीच में कोई खाए तो वो सही? कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा का उपवास कार्यक्रम महज एक बकवास था.

नोट: दोस्तों आपको क्या लगता हैं उपवास के नाम पर बीजेपी नेता महज दिखावा कर रहे हैं? हमे अपानी राय नीचे कमेंट कर बताएं और इस खबर को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment