≡ Menu






भाजपा विधायक पर मुहर्रम में दंगा भड़काने का लगा आरोप, पुलिस कर रही हैं छापेमारी, पढ़ें खबर

बीजेपी जब से सत्ता में आई हैं तब से हर जगह दंगा फस्साद फैलाने का काम करती रही हैं. इनके मंत्री आये दिन  मुस्लिम समुदाय पर बिबादित बयान दे कर सुर्खियो में बने रहते हैं. उत्तर प्रदेश से ऐसा ही एक ख़बर सामने आया हैं जिसमे बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा के खिलाफ मोहर्रम का जुलूस रोकने और भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा हैं. इनके उपर लोगों को भड़काने की कोशिश के मामले में दो मामले दर्ज किए गए हैं.

– क्या हैं पूरा मामलाsource

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने मोहर्रम के दिन मुस्लिम पर भड़काऊ बयान दे दिया. जिसके बाद लोगो का गुस्सा परवान चढ़ गया. इसके बाद गुस्साए लोगो ने विधायक के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया हैं.

– विधायक को अपने सत्ता का गुरुर हैंsource

आपको बता दे कि इसके साथ ही पुलिस ने विधायक के बेटे और 32 नामजद और करीब 150 अज्ञात लोगों के खिला!फ भी मुकदमा दर्ज किया हैं. इसके साथ ही पुलिस ने इनलोगों के उपर जान से मारने की धमकी, लाईसेंसी असलहे को लहराने, सरकारी काम में बाधा डालना, शांति व्यवस्था बिगाड़ने, दगां भड़काने जैसे गंभीर आरोप के खिलाफ केस दर्ज किया गया हैं.

-प्रशासन ने उठाए सख्त कदम source

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने साफ़ कर दिया हैं कि कानून व्यवस्था भंग करने वालों को छोड़ा नहीं जायेगा,चाह्ये वो मंत्री ही क्यों ना हो. आपको बता दे कि विधायक के खिलाफ केस दर्ज हो चूका हैं. जांच चल रही हैं उम्मीद हैं की जल्द से जल्द गिरफ्त्तारी होंगे. उनके मुताबिक गुस्साए लोगो ने जम कर पुलिस से साथ झड़प किया हैं. लेकिन काफी मस्सकत के बाद स्थिति पर काबू पा लिया गया हैं. साथ ही साथ ये भी बाताया की ताजिये के जुलूस को शांतिपूर्वक रवाना किया गया हैं.

देखे वीडियो :

जिन ईंटों से घर बनते हैं, उन्हीं से बने हैं जेल: पप्पू भरतौल

जिन ईंटों से घर बनते हैं, उन्हीं से बने हैं जेल: पप्पू भरतौलबिथरी प्रकरण में भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के घर पर शनिवार को पुलिस ने दी दिबश। विधायक जब घर पर नहीं मिले तो आरोप है कि पुलिस ने घर में मौजूद महिलाओं बच्चों के साथ बदसूलकी की। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक ने अपने कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा, ‘एसएसपी मुनिराज ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए लिखा मुझपर मुकदमा लिखाया है, मुझे जेल जाने से डर नहीं लगता क्योंकि जिन ईंटों से घर बनते हैं, उन्हीं से जेल भी बनते हैं।’ पप्पू भरतौल का कहना है कि वह समर्थकों के साथ आईजी ध्रुव कांत ठाकुर के ऑफिस में जाकर खुद गिरफ्तारी देंगे। साथ ही उन्होंने यह भी चेताया है कि अगर गिरफ्तारी हुई तो शहर में आग लग जाएगी। मालूम हो कि विधायक पप्पू भरतौल पर कैंट और बिथरी चैनपुर थाने में गंभीर धाराओ में मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

Posted by Hindustan Bareilly on Saturday, September 22, 2018

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment