≡ Menu



DSP ने BJP सचिवालय में जिस्मफ़रोशी के धंधे का खुलासा करते हुए कहा- “ये भाजपाई नेता 3 घंटे का लेती है एक लाख…”

देश में महिला सुरक्षा को लेकर तमाम लोग परेशान हैं. यह देश के लिए बहुत बड़ा और गंभीर मुद्दा बन चूका हैं. जब से सत्ता में बीजेपी की सरकार आई हैं तब से यह समस्या बढ़ता जा रहा हैं. लगातार महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अपराध में इजाफा हो रहा हैं. मोदी एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारा देते हैं वहीँ बीजेपी के ही कुछ नेता इस तरह के घटना को अंजाम देते हैं. हालांकि ग्लोबल सर्वे की रिपोर्ट ने मोदी सरकार के तमाम दाबो की पोल खोल कर रख दी है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

– चिंताजनक है मोदीराज में महिलाओं की सुरक्षा source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक सर्वे से पता चला कि भारत महिलओं के असुरक्षा के मामले में दुनिया भर के देशो में से सबसे आगे हैं. मतलब यह हुआ कि भारत में यौन शोषण, रेप और छेड़छाड़ जैसे घटना सबसे ज्यादा होते हैं. हाल में ही एक घटना सामने आया हैं. असम की डीएसपी अंजन बोरा ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये बीजेपी महीले के खिलाफ बड़ा खुलासा की हैं. उनके मुताबिक असम के दिसपुर से बीजेपी महिला विधायक देह व्यपार जैसे संगीन अपराध में शामिल हैं.

– वेश्यावृति में संलिप्त बीजेपी की महिला विधायकsource

मिली जानकारी के अनुसार असम की डीएसपी ने फेसबुक के जरिये खुलासा किया हैं कि दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय बीजेपी महिला विधायक 3 घंटे करने के लिए 1 लाख रूपया लेती हैं. आपको बता दे कि इस बीजेपी महिला विधयक का वीडियो सोशल मीडिया पर धरलेले से शेयर किया और लिखे किया जा रहा हैं. फेसबुक के जरिये डीएसपी ने इस महिला विधायक का नाम सार्वजनिक कर दिया हैं. इस ख़ुलासे के बाद बीजेपी पार्टी में खलबली मचा हुआ हैं.

– बीजेपी में इस तरह के नेताओ की कमी नहीं हैंsource

हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं हैं जब इस तरह के मामले बीजेपी के विधायक दूवारा अंजाम दिया जा रहा हो, इससे पहले भी कई बीजेपी नेताओं के नाम वेश्यावृति के मामले में सामने आ चुके हैं. सत्ता के धाक में बीजेपी नेता इस तरह के घिनोने अपराध को अंजाम देतेे हैं. पर दुःख की बात यह हैं कि इतना कुछ हो जाने के बाद भी बीजेपी पार्टी इन नेताओ के प्रति कोई एक्शन नहीं लेती हैं. ताज़ा सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के  51 विधायक और सांसद रेप और देह व्यापार जैसे अपराधो में शामिल है. 

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment