≡ Menu






आतंकी संगठन ISIS से जुड़े मिले बीजेपी के 6 नेताओं के तार, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें

देश के असम  राज्य से हैरान करने वाला घटना  सामने आया है . असम पुलिस ने पिछले दिनों कथित आईएसआईएस के झंडे लगाने से संबंधी पूछताछ के लिए 6 लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि ये सभी भाजपा से जुड़े हैं. source

बीजेपी नेताओं ने फहराए ISIS के झंडे?

स्थानीय मीडिया  की माने तो 7 मई की रात में पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नलबाड़ी जिले के बेल्सोर इलाके से भाजपा के इन सदस्यों को आईएसआईएस के झंडे लगाने में हाथ होने के संदेह में गिरफ्तार किया.

चौकाने वाली बात यह है की सभी के सभी आरोपी बीजेपी से तालुक रखते हैं . इन लोगों की पहचान तपन बर्मन, द्विप्ज्योति ठकुरिया, सोरोज्योति बैश्य, पुलक बर्मन, मोजामिल अली और मून अली के रूप में की गयी है.

आतंकी बीजेपी नेताओं के तार source

आपको बता दे की पुलिस ने नलबाड़ी जिले के बेल्सोर इलाके से बीजेपी के इन नेताओ को आईएसआईएस के झंडे लगाने के संदेह में गिरफ्तार किया . बीते 3 मई को आईएसआईएस का एक झंडा पेड़ से बंधा मिला था. इस पर एक सन्देश लिखा हुआ था जिसमे अस्थानिये लोगो को इस समूह में सामिल होने को था.

भाजपा नेता सहित 6 को किया गिरफ्तार 

गोपालपारा के पेड़ों पर आईएस के 6 झंडे लगाने वाले एक भाजपा कार्यकर्ता सहित छह लोगों को हिरासत में लिया है . बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार लोगो द्वारा झंडा लगाने कि बात सामने आई है उपरोक्त लोग  झंडे लगाकर चले गए थे  . जब अस्थानिये लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब जाकर पुलिस हरकत में आई . इसके बाद पुलिस मौके पर पहुच कर झंडे को हटा दिया .  काले रंग के इस झंडे पर सफेद अक्षरों में ‘आईएसआईएस में शामिल हों’ लिखा था . सूत्रों के मुताबिक इस झंडे में कुछ शब्द अरबी के भी  लिखे थे .

story source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment