≡ Menu



बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के नेताओं की ऐसी-तैसी कर दी!

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. अक्सर आपने देखा होगा बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता अपने विवादित बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. इतना ही नहीं चुनाव आते ही आरोप प्रति आरोप का दौर भी शुरू हो जाता है. इसके साथ ही चुनाव के समय पार्टी में दल बदल का दौर भी जारी रहता है. शायद यही वजह है कि बीजेपी के बाजी महिला नेता ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, तो चलिए जानते है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

नेता अपने शब्दों की गरिमा भी भूल …

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते 4 सालों में राजनीति का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है. शायद यही वजह है कि आये दिन बीजेपी के तमाम मंत्री बयान देने के समय अपने सव्दो की गरिमा को भूल जाते है, और विवादित बयान देकर विरोधियों के साथ-साथ सुर्खियों में छा जाते है. एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश से सामने आ रहा है.

बीजेपी नेता का विवादित बयान

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एमपी की दिग्गज बीजेपी महिला नेता ने पार्टी छोड़ते ही बीजेपी पर जम कर हमला बोला है. पार्टी से इस्तीफा देते ही प्रमिला सिंह के सुर बगावती हो चले है. एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रमिला ने अपने बयान में कहा कि “बीजेपी के अंदर नेताओं की औकात कुत्तों से भी कम रहती है”. इतना ही नहीं उनके मुताबिक कुत्ता अपनी मर्जी से भौक सकता है, लेकिन बीजेपी नेता अपनी मर्जी से एक शब्द भी नही बोल सकते है.

पार्टी नेताओं की आवाज दबाती है….

SOURCE

बागी नेता प्रमिला सिंह ने बीजेपी के ऊपर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जब भी कोई नेता अपने छेत्र की विकास के लिए कुछ करने की कोशिश करता है, तो उसकी आवाज को पार्टी दबा देती है. इतना ही नही प्रमिला सिंह ने अपने बयान में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के अंदर महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है. जानकारी के बता दे की प्रमिला ने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गयी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment