बीजेपी दिग्गज की दबंगई आई सामने, महिला दरोगा के साथ सरेआम की मारपीट, वीडियो वायरल


जब से बीजेपी सत्ता में आई हैं तब से इनके विधायक से लेकर मंत्री अपने व्यवहार की वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं.  कभी बिबादित बयान दे कर तो कभी किसी के साथ गुंडा गर्दी के कारण सुर्खियो में आ ही जाते हैं. एक ऐसी ही विडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस विडियो में देखा जा रहा हैं की बीजेपी विधायक एक महिला दरोगा के साथ बदतमीजी करते दिख रहे हैं.

– पूरा मामला क्या हैंsource

उत्तराखंड से एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल हैं. इस विडियो में दिख रहा हैं कि बीजेपी के विधायक महिला दरोगा पर गुस्सा होते हुए बहस कर रहे हैं. विधायक का गुस्सा इतना ज्यादा था की उस महिला दरोगा के उपर अपना हाथ छोड़ दिया. हालांकि किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने स्थिति को संभाला और महिला दरोगा और विधायक के बीच बीच-बचाव कराया.

– विधायक की दबंगई आया सामने 

मिली जानकारी के अनुसार महिला दरोगा ने एक बाइक वाले को हेलमेट के लिए रोका था. उसके बाद चलान काटा उसी पर वहां मजूद विधायक महिला पर भड़क पड़े. बात आगे बढ़ा और विधायक ने महिला को मारने के लिए तैयार हो गया. इस घटना से साफ़ पता चलता हैं की प्रदेश में कानून सिस्टम  विधायक के सामने मजबूर हैं. सिटी पेट्रोल यूनिट का कहना हैं कि बाइक सवार नाहे की हालत में था. उस आदमी के पास गाड़ी का कोई कागजात नहीं होने के कारण पुलिस थाना लाना पड़ा. पुलिस  का आरोप हैं की आदमी पुलिस के साथ बदसलूकी करने लगा. इसके बाद बीजेपी विधायक थाना पहुँच कर हंगामा करने लगा.

– महिला से मारपिट का आरोपsource

जानकारी के लिए बता दे ये कोई पहला मामला नहीं हैं. इसे पहले भी बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल बिबादो में रह चुके हैं. मारपीट के आरोप में इनको पार्टी के तरफ से नोटिस भी मिल चूका हैं. इस वीडियो को वायरल देख पार्टी के तरफ से इनको नोटिस जारी किया गया हैं. पर सवाल ये उठता हैं कि क्या सिर्फ नोटिस दे कर क्या होगा. पार्टी को इनपर कड़ी कारवाई करनी चाहिए.

देखिये शर्मनाक वीडियो:-

Video of BJP MLA abusing lady cop in Rudrapur goes viral

A video of BJP MLA Rajkumar Thukral abusing a lady cop has gone viral on social media. The incident took place in Rudrapur on 7 September.

The Times of India यांनी वर पोस्ट केले रविवार, ९ सप्टेंबर, २०१८

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *