≡ Menu






शर्मनाक : शहीद की अंतिम यात्रा में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की ओच्छी हरकत !

जैसा की हम सब जानते है बीजेपी के तमाम नेता अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. इतना ही नहीं अपने विवादित बयां की वजह से अक्सर बीजेपी नेता जनता के विरोध का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन इसके बावजूद नेता अपने आदतों से बाज नही आ रहे है. बीजेपी के जाने माने सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते है. खबरों की माने तो साक्षी महाराज एक बार फिर अपने बयान से सियासत में घमासान मचने का काम किया है.

साक्षी महाराज की शर्मनाक हरकत

source

आपकी बताते चले की बीजेपी अपने आप को देश हित की पार्टी बताती है, लेकिन सच्चाई हम सब से छुपी नहीं है. हाल ही में शहीद हुए जवानों के प्रति बीजेपी नेताओं की दिखावटी देशभक्ति दिखाई दे रही है. आज जो हम आपको बताने जा रहे है, उसे पढ़ा कर आप खुद समझ जायेंगे की बीजेपी अपने वोट के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है. तो चलिए बताते है पूरा मसला क्या है.

यह है पूरा मामला

source

मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपने कारनामे से एक बार फिर देश को शर्मसार करने का काम किया है. बताया जा रहा है कि पुलवामा हमले में शहीद यूपी के जवान अजीत सिंह की शहादत में साक्षी महाराज ने शर्मनाक हरकत की है. अजीत कुमार की शहादत में साक्षी महाराज ने एक ट्रक पर सवार हो कर हाथो को लहराते दिखाई दे रहे है. जानकारी के लिए बता दे की साक्षी महाराज उसी ट्रक पर स्वर हैजिस ट्रक का शव रखा हुआ है.

शहीद की अंतिम यात्रा को बनाया पार्टी का रोड शो

source

आपको बता दे की साक्षी महाराज बड़ी ही बेरहमी से अपने हाथ ही हिला कर लोगों का अभिवादन कर रहे है. शायद वो भूल गए है की वो किसी रैली में नहीं बल्कि वीर जवान के सहादत में आये है. एक शहीद की अंतिम यात्रा में इस तरह की शर्मनाक हरकत बीजेपी नेताओं को शोभा नहीं देती है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर साक्षी महाराज और बीजेपी के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment