≡ Menu



बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बाबरी मस्जिद की तरह जामा मस्जिद को तोड़ने की दी धमकी, पढ़ें खबर

जैसी उम्मीद थी 4 साल के बाद बीजेपी जज़्बातों को भड़का कर सभी अहम मुद्दों को भुलाकर राम मंदिर का राग अलापेगी ठीक वही हो रहा है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता अभी साफ़ भी नहीं हुआ हैं कि बीजेपी के सांसद  साक्षी महाराज ने लोकसभा चुनाव के पहले ही विवादित बयान दे कर आग में घी देने का काम कर दिया हैं. बता दे कि यह मामला अभी भी सुप्रीम कोर्ट में चल रहा हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

साक्षी महाराज का चौकाने वाला दाबा source

बीते 4 सालो से बीजेपी के नेता अपने बयान को लेकर विपक्ष के निशाने के साथ-साथ सुर्खियो में बने रहते हैं. वहीँ बीजेपी के जाने माने सांसद साक्षी महाराज ने अपने बयान को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं. आपको बता दे कि इस बार साक्षी महाराज ने अपने बयान में कहा कि दिल्‍ली स्थित जामा मस्जिद को तोड़ देना चाहिए. इस बयान के बाद से सियासत गरमा गई है.

बीजेपी नेता का विवादित बयान source

उन्होंने अपने बयान में कहा कि जामा मस्जिद को ध्वस्त कर देना चाहिए क्योंकि यह एक हिंदू मंदिर के स्थान पर बनाया गया है. साथ ही ये भी कहा कि यदि मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे मूर्तियां न मिलें तो मुझे फांसी पर लटका दीजियेगा. साक्षी ने याद दिलाते हुए कहा कि इससे पहले भी मैने कहा था  ‘अयोध्‍या, मथुरा छोड़ो…दिल्‍ली की जामा मस्जिद तोड़ो”.source

बीजेपी सांसद ने दाबा किया कि मुगलों ने हिन्‍दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया था. मुगलों ने हिन्दुओ का मंदिर तोड़ कर मस्जिदों का निर्माण कराया था. बता दे कि जामा मस्जिद भारत के सबसे बड़े मस्जिदों में से एक है. इसका निर्माण मुग़ल सम्राट शाहजहां ने साल 1644 और 1656 के बीच किया था.

साक्षी महाराज फिर फंसे विवादों मेंsource

हालंकि उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज अपने बयान को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं. यह कोई पहला मामला नहीं हैं जब इस तरह के बयान दिए हैं. चौकाने वाली बात यह हैं कि ऐसे बयान के बाद भी बीजेपी पार्टी नेता के खिलाफ कुछ नहीं करती हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment