≡ Menu






दान दक्षिणा पर चलने वाली बीजेपी के अच्छे दिन, 5 स्टार होटलों की तरह बन रहे है भाजपा कार्यालय!

एक समय था जब भाजपा को चुनाव लड़ने के लिए भी दान दक्षिणा का सहारा लेना पड़ता था लेकिन अब उनकी परिस्थितियों में भारी बदलाव देखने को मिल रहा है. आये दिन भाजपा नेता महँगी महंगी कारों में सफर करते हैं. अगर आप किसी भाजपा नेता से मिलने जायेंगे तो आपको लगेगा कि वह कोई नेता नहीं बल्कि किसी बड़े संपत्ति का मालिक हो. ऐसा ही एक मामला इस बार भी देखने को मिला है जिसने पूरे देश को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, अपने आप को झोला छाप बताने वाले मोदी ने देश को भ्रष्टाचार के उस स्तर पर पहुंचा दिया है जिसकी किसी न उम्मीद भी नहीं की थी. सरकार पैसों पर मजे करने वाले भाजपा नेता जनता के दुःख दर्दों को समझने में नाकामयाब नजर आ रहे हैं. हर भाजपा नेता के आलिशान घर बने हुए हैं और अब तो आलीशान कार्यालय भी बन कर तैयार हो चुके हैं.

आलीशान कार्यालय

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि भाजपा 630 जिलों में पार्टी कार्यालय बनाने वाली है, जहाँ पहले से भी कार्यालय है वहां भी एक और कार्यालय बनाया जायेगा. लेकिन इन कार्यालयों की जमीन की लागत क्या है बनाने में कितना खर्च आएगा इस बात की जानकारी किसी को कानों कान नहीं है. लेकिन आपको बता दें, कि यूपी में भाजपा के आलीशान कार्यालय बन कर तैयार खड़े हैं जिनके उद्घाटन के लिए मोदी जल्द ही जायेंगे.

जनता के पैसों पर ऐश ?

अगर देखा जाए तो भाजपा सिर्फ जनता की आँखों में धूल झोंकार उनके पैसों पर आराम फरमा रही है. यूपी में बनकर तैयार हुए कार्यालयों की रूप रेखा अगर आप देखेंगे तो पता चलेगा कि यह कार्यालय 5 स्टार होटल से कम नहीं है. करोड़ों इन कार्यालयों पर उड़ाने की बजाय अगर भाजपा इन पैसों को जनता के हित में लगाती तो शायद आज हमारा देश और भी आगे बढ़ चुका होता. AC के नीचे बैठकर इसी तरह भाजपा देश की गरीब जनता की सेवा करेगी.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment