≡ Menu






नोटबंदी के बाद जनता के नहीं बल्कि बीजेपी के आए अच्छे दिन, बीजेपी की कमाई जानकर आपके नीचे से जमीन खिसक जाएगी !

बीजेपी द्वारा लागू किये गये नोटबंदी से भले ही आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा होगा. भले ही इससे लगभग 100 लोगो को जान गवानी पड़ी. साथ ही लाखों लोगों को अपना रोजगार खोना पड़ा. लेकिन एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ हैं कि नोटबंदी के बाद से बीजेपी दिन दूना रात चौगुना से तरक्की की है. चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं.

नोटबंदी से बीजेपी को पहुंचा फायदा source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नोटबंदी लागू करने के समय पीएम मोदी ने कहा था की इससे देश कि जनता को फायदा होगा. नोटबंदी से देश में काला धन वापस आएगा. साथ ही मोदी ने कहा था की इससे देश में भ्रष्टाचार खत्म होगा. लेकिन पीएम मोदी ने देश कि जनता के साथ धोखा किया हैं. जी हाँ ये बात हम नहीं एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी की कमाई 570.86 करोड़ से बढ़कर 1034 करोड़ हो गई.

बीजेपी का असली रूप आया सामनेsource

इस रिपोर्ट में दिलचस्प बात यह है कि पारदर्शिता की बात करने वाली बीजेपी ने कमाई  के सोर्स को जनता के सामने लाने से मना कर दिया हैं. यह भी बता दे कि नोटबंदी के दौरान बीजेपी की कमाई 81.18% की दर से बढ़ी है लेकिन कांग्रेस की इनकम 14% की दर से घटी है. वहीँ बात करे देश की अर्थव्यवस्था की तो इसका कोई जबाब ही नहीं हैं. इतिहास में पहली बार अर्थव्यवस्था इतनी कमजोर हुई हैं. इससे साफ़ हैं की नोटबंदी  क्यों लागू किया गया था.

‘डेली ओ’ की रिपोर्ट से हुआ खुलासा source

आपको बता दे कि अप्रैल में  ‘डेली ओ’ पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी कि कमाई 66.4%  हुई हैं, वहीँ कांग्रेस के खाते में सिर्फ 14 %. नोटबंदी पीएम मोदी का सबसे साहसिक फैसला कहा जा सकता है. क्युकि इसका सीधा असर देश कि जनता पर पड़ा हैं. सुरुवाती दिनों में आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. एटीएम सेंटर के बाहर रात गुजारीं, पुलिस की लाठियां भी खाईं, लेकिन पीएम मोदी की मंशा पर कोई बड़ा सवाल नहीं खड़ा किया. क्युकि वो गरीब का बेटा हैं, वो चाय बेचकर पीएम बने हैं.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment