≡ Menu






2019 लोकसभा चुनाव से पहले इस पार्टी पर जोरो से लग रहा है सट्टा, राजनीतिक गलियारों में मचा हडकंप!

चुनाव हर देश में होते हैं जिसके माध्यम से हम अपना ईमानदार नेता चुनते हैं. लेकिन ये बात अलग है कि हर बार हम एक नया नेता चुनते हैं. लेकिन भारत एक ऐसा देश है जहाँ एक ऐसी पार्टी थी जिसने लगभग 60-65 सालों तक राज किया. हम जिस पार्टी की बात कर रहे हैं वो कोई नहीं बल्कि कांग्रेस है. लेकिन अब देश की जनता को कांग्रेस की भ्रष्ट रणनीतियों से छुटकारा मिल चुका है.

कांग्रेस मुक्त भारत

source

जब से भाजपा देश की सत्ता में बैठी है तब से जनता के मुहं पर कांग्रेस का नाम दुबारा नहीं आया है. हर कोई भाजपा के काम काज से बहुत खुश है. कांग्रेस भाजपा को हराने के लिए पूरा जोर लगा रही है लेकिन उसके बाद भी जनता भाजपा का साथ छोड़ने का नाम नहीं ले रही है. लोकसभा चुनावों से पहले फिर एक बार सट्टा बाजार गर्म है. आइये आपको बताते हैं आखिर किस पार्टी पर जोरो से लग रहा है सट्टा.

इस पार्टी पर सट्टा बाजार गर्म

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि पुलवामा हमले से पहले सूत्र बता रहे थे कि कांग्रेस की लहर पूरे देश में देखने को मिल रही थी. लेकिन हमले के बाद पाकिस्तान पर जो एयर स्ट्राइक हुई उसका फायदा भाजपा को पूरा-पूरा मिल रहा है. इस बार लोग भाजपा को जोरो से सट्टा लगा रहे हैं. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

हवाई हमले के बाद बदला खेल

हवाई हमले के बाद मोदी की छवि एक मजबूत नेता के तौर पर उभरी है. पाकिस्तान को पुलवामा हमले का मुहंतोड़ जबाव देने के बाद सीटों का ये खेल पूरी तरह से बदल गया है. पहले कांग्रेस को 280 से ज्यादा सीटें और भाजपा को 200 से ज्यादा सीटें मिलने की उम्मीद थी. लेकिन अब जनता मुड़ एनडीए के पक्ष में आता दिख रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि चुनावी इस खेल को लेकर अभी तक 2 लाख करोड़ से ज्यादा का सट्टा लग चुका है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment