≡ Menu



बड़ी खबर : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 40 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे, नहीं गया कोई बचाने

जिस तरह बीजेपी पार्टी जनता के नाक में दम कर रखी है, ठीक उसी तरह बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन बीजेपी के कोई न कोई मंत्री, नेता अपनी करतुक की वजह से सुर्खियों में आ ही जाते है. एक बार फिर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अपने कारनामों की वजह से फंसते नज़र आ रही है. हालांकि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टी अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुई है, वहीं बीजेपी के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बिहार की राजनीति में मचा उथल-पुथल

source

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार से बीजेपी के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. खबरों की माने तो बिहार की सबसे बड़ी पार्टी एनडीए और बीजेपी के बीच सीट के बंटवारे को लेकर तनाव बढ़ता जा रहा है. वहीं जानकारों की माने तो आगामी चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है. दूसरी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह बिहार के दौरे पर गए थे. हालांकि उनके साथ एक ऐसी घटना घट गई, जिसकी वो कभी कल्पना भी नही किये होंगे.

बिहार के दौरे पर पहुंचे अमित शाह के साथ हुआ ऐसा

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी के पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव को लेकर बिहार दौरे पर है. इसी बीच शहर के होटल की लिफ्ट में फंस गए. उसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उनके कुछ प्रशंसक ने शाह को लेकर संवेदना जतय, तो वहीं कुछ ने शाह की इस हरकत को लेकर जबर्दस्त मजे लिए. हालांकि राहत की बात यह हैं की मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने अमित शाह को लिफ्ट के दरवाजे तोड़ कर बाहर निकाला.

लालू यादव ने ली अमित शाह पर चुटकी

source

खबरों की माने तो इस घटना के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने इस घटना पर चुकती लेते हुए कहा कि मैंने सुना है की अमित शाह लिफ्ट में फंस गए है. अब मोटा आदमी लिफ्ट में घुसेगा तो लिफ्ट ओवरलोड होगा ही. अगर मेरी मानो को इतने मोटे आदमी को लिफ्ट में चढ़ना ही नहीं चाहिए.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment