≡ Menu






भाजपा में मचा हाहाकार, 24 दिग्गज भाजपाइयों ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में हुए शामिल, जानिए नाम

आगामी लोकसभा चुनाव और एमपी में होने वाले विधानसभा चुनाव कि तैयारी में जुटी बीजेपी को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा हैं. मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में मंत्री रहीं पदमा शुक्ला समेत 24 दिग्गज नेताओं ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया हैं. इस दिग्गज नेता के जाने से बीजेपी को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता हैं. जानकारों की माने तो इस चुनाव में बीजेपी को खासी परेशानी हो सकती हैं.

बीजेपी खेमे में पसरा सन्नाटाsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे की एमपी में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के 24 नेता ने पार्टी छोड़ने का फैसला कर लिया हैं. जिसके बाद से बीजेपी में हरकंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी छोड़ने वाले नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेना का फैसला किया हैं. एक साथ इतने नेताओं का इस्तीफा देना इस बात को जाहिर करता हैं की बीजेपी चुनाव हारने के कगार पर हैं.

मोदी के दौरे से पहले नेताओं का इस्तीफाsource

आपको बता दे कि इस साल के अंत में एमपी में विधानसभा चुनाव होने को हैं.  चुनाव के ठीक पहले बीजेपी से लगभग 24 नेताओं का इस्तीफा देना, बीजेपी को सदमे में डाल दिया हैं. वहीँ दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसी सप्ताह मध्य प्रदेश के दौरे पर जाने वाले हैं. पीएम के दौरे से पहले इस तरह की खबरे बीजेपी के लिए चिंता का विषय बन गया हैं. मिली जानकारी के अनुसार समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष पद्मा शुक्ला ने बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली.

इन्होंने सौंपा इस्तीफाsource

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि पद्मा शुक्ला के साथ-साथ पार्षद शोभा, पूनम चौधरी, ललिता नायक, संतोष कंदोई, मुकेश चौकीदार, उमर फारूक, अकरम, उमर फारूक एवं अनवर अली ने तथा मनोनीत पार्षद बलदेवराम मुण्डेल, आजम अली कुरैशी व सुखराम चौकीदार ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया हैं. इतना ही नहीं कल ये लोग कांग्रेस पार्टी कि सदस्यता लेंगे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment