≡ Menu






योगी के ही मंत्री ने लगाया सीएम योगी पर भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप, अब देना होगा इस्तीफ़ा!

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने से पहले बीजेपी लगातार समाजवादी पार्टी पर पर तीखा प्रहार करने से बाज नहीं आते थे. बीजेपी पार्टी सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हर मुद्दे को लेकर निशाना साधा करते थे. लेकिन जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से सूबे का हाल बेहाल होता जा रहा है. आपको याद दिला दे कि चुनाव के समय बीजेपी जानत से राज्य मेंकानून-व्यवस्था ठीक करने की बात कह कर वोट बटोरे थे. हालांकि सूबे का हाल क्या है, यह बात किसी से छुपी नहीं है.

योगी राज में बड़ा घोटाला source

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भले ही अपने आप को मठ का पुजारी कहते है. लेकिन इनके नाक के नीचे करोड़ों का घोटाला हो जाता है. और महोदय को खबर तक नहीं होता. कितनी दुःख की बात है. हालांकि योगी राज में धड़ल्ले से घोटाला किया जा रहा है. लेकिन सूबे के मुखिया शहरों का नाम बदलने में मगन है. खबरों की माने तो यूपी में सड़कों का निर्माण कराने के नाम पर सरकारी खजाने को चूना लगाया गया है.

सड़क निर्माण के नाम पर मची लूट source

आपको बता दें कि यूपी के चित्रकूट से बड़ा घोटाला सामने आया है. इस घोटाले ने मोदी सरकार की पोल खोल कर रख दी है. मिली जानकारी के अनुसार योगी के मंत्री ने ही यह बड़ा खुलासा किया हैं. इस बात से बीजेपी खेमे में खलबली मची हुई है. बीजेपी सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा ने सीएम योगी को पत्र लिखकर भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया है. याद दिला दे की सत्ता में आने के बाद योगी ने सड़कों को गड्ढामुक्त करने का ऐलान किया था.

सवालो के घेरे में यूपी के उप सीएम source

बीजेपी के सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के मुताबिक सरकार ने सड़कों को गड्ढामुक्त करने नाम पर लोगों के साथ धोखा की है. उन्होंने सीएम से मांग की है की जल्द से जल्द इस मामले की जांच कराई जाए. हालांकि इस मामले में यूपी के उप मुख्यमंत्री को घिरते नजर आ रहे है.source

भैरो सिंह के मुताबिक बांदा और चित्रकूट में गड्ढा मुक्त करने के नाम पर अफसरों ने करोड़ों रुपये का घोटाला किया है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment