≡ Menu






बुआ बबुआ और कांग्रेस का महागठबंधन भी मिलकर यूपी में भाजपा की इन सीटों को नहीं हरा सकते !

जैसा की हम सब जानते है इस समय देश में चुनावी माहौल चल रहा है. हर तरफ नेता चुनाव के रंग में डूबे नज़र आ रहे है. इसके साथ ही सभी राजनीतिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए कई तरह के वादे कर रहे है. लेकिन हाल में हुए विधानसभा के चुनाव ने एक बात साफ कर दिया है की देश की जनता विकास चाहती है, न की बातें बताने वाली सरकार. वैसे एक बात है चुनाव आते ही राजनीतिक पार्टी एक दूसरे पर आरोप प्रति आरोप लगाने से पीछे नही हटते है.

हम आपको बीजेपी के 5 ऐसे संसद के बारे में बताने जा रहे है जिनकी जीत सपा-बसपा गठबंधन होने के बावजूद पक्की मानी जा रही है.

राजनाथ सिंह

source

देश के मौजूद गृह मंत्री राजनाथ सिंह किसी नाम के मोहताज नही है. राजनाथ सिंह अपने कड़े फैसले लेने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. हालांकि राजनाथ सिंह लखनऊ से लोकसभा सांसद है. इतना ही नही राजनाथ सिंह एक बार यूपी के सीएम भी रह चुके है. इस बार के चुनाव में भी मन जा रहा है की राजनाथ सिंह लखनऊ से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे .

वरुण गांधी

source

वरुण गाँधी कई जगह से सांसद रह चुके है. वर्तमान में वरुण सुल्तानपुर से भाजपा से सांसद हैं. इसके साथ ही वरुण गांधी कई   जगह से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके है. हर बार के चुनाव में अपनी जीत सुरक्षित करने वाले वरुण गाँधी इस बार केचुनाव में उनकी जीत पक्की मानी जा रही है.

मेनका गांधी

source

मेनका गांधी अपने काम की वजह से कई बार सांसद रह चुकी है. कहा जाता है की मेनका गांधी अपने संसदीय छेत्र में विकाश कार्य करवाने से पीछे नही हटती है. इसके साथ ही 2014 में वह आंवला संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर वह फिर से लोकसभा पहुंची. मेनका गांधी कई बार केंद्र में मंत्री भी रह चुकी है.

मुरली मनोहर जोशी

source

मुरली मनोहर जोश बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता में से एक नेता है. याद दिला दे की अटल बिहारी बाजपाई के सरकार में वो मानव संसाधन विकास मंत्री रह चुके हैं.  वो बीजेपी के पहले ऐसे सांसद है जो कई जगह से लोकसभा चुनाव लादे है और हर जगह से अपनी जेट सुनिश्त किये है. मुरली मनोहर जोशी इलाहाबाद, वाराणसी और कानपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं.

योगी आदित्यनाथ

source

योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के बहुत बड़े वरिष्ठ नेता  माने जाते है जिन्हे हराना असंभव सा हो जाता है हर एक राजनैतिक पार्टी के लिए वर्तमान में भी योगी जी यूपी के सीएम है और इनके सीएम बनते ही योगी जी ने प्रदेश के लिए जितने भी कड़े निर्णय लिए है लोगो को बखूबी पसंद आये है

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment