≡ Menu






मोदी का प्रचार कर रहे बीजेपी नेता ये काम करते कैमरे में हुए कैद, देखिये चौकाने वाला खुलासा

बीजेपी के कार्यकर्ता इंदिरा कैंटीन में ये करते हुए पकडे गये, देखिये वायरल हो रही तस्वीरे 

भारतीय जनता पार्टी के नेता और देश के प्रधानमंत्री लगातार कांग्रेस पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं. कांग्रेस के योजनाओं को अपना बताकर अभी तक मोदी जी अभी तक फीता ही काटते आ रहे हैं लेकिन कर्णाटक चुनाव के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई हैं जिसे देखन के बाद बीजेपी के बड़े नेताओं के होश उड़ जायेंगे!Source

ये क्या करते हुए बीजेपी के कार्यकर्ता कैमरे में हुए कैद !

दरअसल एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता एक कैंटीन में खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालाँकि खाना खा रहे हैं इसे ऐसा क्या है जिसकी वजह से ये फोटो इतना वायरल हो रही है. आपको बता दें कि ये कैंटीन इंदिरा गांधी के नाम पर चलने वाली कैंटीन हैं जिसे कर्नाटक की कांग्रेस की सरकार ने चलाने का निर्णय लिया था जिसमे बीजेपी के कार्यकर्ता खाना खाते हुए कैमरे में कैद हो गये!Source

बीजेपी नेताओं की हुई बोलती बंद!

आपको बता दें कि ये बीजेपी के कर्यकर्ता इंदिरा कैंटीन में खाना खाने के बाद बीजेपी का प्रचार कर रहे थे हालाँकि इस कोई गलत बात नही है लेकिन जब प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी अपने भाषण में पूछते हैं कि कांग्रेस सरकार ने क्या किया हैं तो इन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कम से कम इतना तो बताना ही चाहिए कि ये लोग अभी कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गयी कैंटीन से ही खाना खा कर आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान वायरल हो रही इस तस्वीर ने बीजेपी के शीर्ष नेताओं को तो जवाब दे ही दिया होगा कि कांग्रेस सरकार ने क्या किया है? इस तरह के अपने भाषण में ना जाने कितना झूट बोलकर मोदी जी प्रधानमंत्री की गरिमा तो गिरा ही रहे हैं इसके साथ आम लोगों के साथ भी धोखा कर रहे हैं.

नोट: दोस्तों क्या बीजेपी के नेता उनमे से है और खाते किसी ओर का है और काम किसी ओर का करते है? हमे नीचे कमेंट कर अपनी राय दे और इस खबर को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment