≡ Menu






समारोह में मोदी-शाह पर गंभीर आरोप लगते हुए BJP कार्यकर्ताओं ने दी सरेआम धमकी !

हाल ही में हिमाचल और गुजरात में अपनी सरकार बनाने में भले ही बीजेपी कामियाब हो गई हो लेकिन पार्टी की अन्ध्रुनी कलह अब साफ़ तौर पर देखी जा रही है. जी हाँ बीजेपी में पद को लेकर अब पार्टी मानो दो टुक में बट गई हैं.

हिमाचल में अपने CM को शपथ दिलाने पहुंचे थे प्रधानमंत्री

बता दें कि हिमाचल में जब बीजेपी की ओर से जयराम ठाकुर ने राज्य के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली तो इस मौके को ख़ास बनाने के लिए वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ हिमाचल पहुंचे.

प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के समाने ही भाजपाईयों ने किया हंगामा

68 सीटों वाली विधानसभा में जिस वक्त बीजेपी के सीएम समेत कुल 12 मंत्री शपथ ले रहे थे तो इसी दौरान वहां मौजूद सैकड़ों की तादाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अपनी नाराज़गी दर्ज कराते हुए नारेबाज़ी शुरू कर दी.

बाहुबली विधायक विक्रम सिंह को कैबिनेट में जगह न मिलने से नाराज़ दिखे लोग

चंबा जिले के भटियात से बीजेपी के बाहुबली विधायक विक्रम सिंह जरयाल को कैबिनेट में मंत्री न बनाये जाने से नाराज उनके समर्थकों ने प्रधानमंत्री के सामने ही जमकर हंगामा किया. जिसे देख पार्टी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री मोन बैठे रहे.

मोदी सरकार पर कार्यकर्ताओं ने लगाया आरोप

प्रधानमंत्री के सामने ही समर्थकों नारेबाज़ी करते बीजेपी पर आरोप लगा रहे थे कि ऐन मौके पर विक्रम सिंह जरयाल का नाम मंत्री पद से हटाया गया है. जिसे लेकर ही पार्टी के कई समर्थकों ने काफ़ी देर तक नारेबाजी की.

हंगामा करते हुए बीजेपी को दी भाजपाईयों ने चेतावनी 

इतना ही नहीं मोदी के सामने समर्थकों ने बीजेपी को ही सीधा-सीधा चेतावनी दे डाली कि “चंबा जिले से मंत्री पद नहीं देना बीजेपी को आने वाले समय में काफ़ी भारी पड़ने वाला है.”

2019 में मोदी सरकार को हिमाचल की जनता सिखाएगी सबक

समर्थकों ने बीजेपी के दिग्गजों को सचेत करते हुए ये भी कहा कि “इस अपमान का बदला जिले की जनता 2019 के लोकसभा चुनाव में देगी.” 

वाकई जिस तरह बीजेपी में पद को लेकर पार्टी के अंदर ही अपनी अलग राजनीति चल रही है उसे चाहे प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह कितना भी झुठला दें लेकिन वो शायद भूल रहे हैं कि जनता अब इतनी भी मुर्ख नहीं है कि वो भाजपा की चालाकी समाझ न पाए.

नोट: दोस्तों आपको क्या लगता है बीजेपी को इस स्वार्थ का परिणाम 2019 में भुगतना पड़ सकता है ? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और पसंद आए तो इसे शेयर भी करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment