≡ Menu






अखिलेश यादव को मात देने के लिए बीजेपी का बड़ा दांव, इस भोजपुरी सुपरस्टार को आजमगढ़ से उतारा मैदान में

जैसा की हम सब जानते है इस समय देश में चुनावी माहोल चल रहा है. सभी राजनितिक पार्टी इस रंग में सराबोर है. वहीं राजनीतिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुट गए है.इस बार के लोकसभा चुनाव कुल 07 चरणों में होने को है. हर पार्टी सत्ता में आने के लिए अपनी कोशिश करने में जुटी हुई है. वहीं खबर मिल रही है कि बीजेपी चुनाव के जीतने के लिए कई भोजपुरी स्टार का सहारा ले रहे है.

बीजेपी में कई भोजपुरी स्टार शामिल.

source

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के पहले कई भोजपुरी स्टार बीजेपी में शामिल हो रहे है. खबरों के मुताबी भोजपुरी स्टार दिनेश लाल निरहुआ ने बीजेपी में सामिल हो गए है. इसके साथ ही रवि किसान ने भी एलन किया है की जल्द ही वो भो बीजेपी का दामन थाम सकते है. इसके साथ ही कहा की मै बीजेपी की तरफ से लोकसभा चुनाव लडूंगा. सूत्रों की माने तोब्ज्प इन दोनों स्टार को पूर्वांचल की किसी सीट से टिकट दे सकती है.

गोरखपुर

source

लोकसभा चुनाव के पहले यूपी की सियासत में हाहाकार मच गया है. बताया जा रहा है कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ बीजेपी कई भोजपुरी स्टार को चुनवी मैदान में उतार सकती है. खबरे यह भी है कि  दिनेश लाल निरहुआ को सायद बीजेपी अखिलेश यादव के खिलाड़ टिकेट दे सकती है. हालांकि इसका कोई ओपचारिक एलन नही किया गया है.

निरहुआ ने कही ये बड़ी बात


गोरखपुर में पिछले साल हुए उपचुनाव में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा था. इसी वजह से इस बार के चुनाव में बीजेपी ने अपने खास रणनीति के अनुसार फ़िल्मी स्टार को टिकट दे कर जनता का विश्वास जीतना चाहती है.  वहीं निरहुआ को आजमगढ़ से समाजवादी पाार्टी के चीफ अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment