≡ Menu






बीजेपी मुस्लिम मंत्री दे रहा था अयोध्या मुद्दे पर बयान, लेकिन लोगों ने धक्का मरकर मंच से उतार दिया…वीडियो viral

सुप्रीम कोर्ट में बाबरी मस्जिद को लेकर्सुन्वायी चल रही हैं. वहीँ दूसरी तरफ बीजेपी के नेता इस मामले को लेकर अलग-अलग बयान दे रही हैं. आपको बता दे कि इस मामले को कोर्ट महज़ टाइटल सूट का मामला मानकर सुनवाई कर रही है. लेकिन इस बीच ख़बर मिल रही हैं कि अपने विवादित बयान को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता को मंच पर से उतार दिया गया. चलिए जानते हैं आखिर मामला हैं क्या.

क्या हैं पूरा मामला ?source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही के दिनों में समाजवादी पार्टी छोड़ कर बीजेपी का दामन थमने वाले MLC नेता बुक्कल नवाब एक बार फिर सुर्खियो में छाए हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के नेता ने अयोध्या में मजिस्द बनाने की बात कह डाली, जिसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ता ने जम कर बीजेपी के खिलाफ नारे बाज़ी की. साथ ही गुस्साए कार्यकर्ता ने नेता को मंच से उतार दिया.

बुक्कल नवाब का विवादित बयान source

आपको बता दे की एक कार्यक्रम के दौरान बुक्कल ने मंदिर बनाए की जगह मस्जिद बनाने की शिफारिस कर डाली, जिसके बाद वहां के कार्यकर्त्ता ने बुक्कल के खिलाफ जम कर आक्रोश दिखाया. इसके बाद नाराज़ कार्यकर्त्ता ने उन्हें मंच से जाएं तक कहा डाला. हालंकि बाद में  बुक्कल ने अपने सफाई में कहा कि उनका कहने का मतलब यह था कि अगर वहां मस्जिद बनाई जाती है तो भी वहां नमाज़ नहीं हो सकती.

बीजेपी की हुई किरकिरीsource

आपको बता दे कि बैठक के बाद जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने काह कि बैठक में किसी प्रकार का विरोध नहीं हुआ हैं. आगे कहा कि मेरे कहना का मतलब था की अगर मस्जिद बन भी जायेगा तो कोई फैयदा नहीं हैं. वहां पर नमाज पढने की इज्जाजत नहीं मिल सकती हैं. वहां मंदिर तो बनेगा और अयोध्या में ही बनेगा. बात दे कि इस बैठक में केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद थे.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment