≡ Menu






सबसे बड़े भाजपाई नेता ने कहा- “अमित शाह को कार्यक्रमों में मत बुलाया करो, वो हिन्दू नहीं है, फ़र्ज़ी है वो..”

वैसे ही अक्सर आपने देखा होगा बीजेपी के नेता बयानबाजी में सबसे आगे रहते हैं. शायद यही कारण है कि बीजेपी के नेता आये दिन अपने बयान को लेकर नए-नए विवादों में फँसते रहते हैं. एक ऐसा ही मामला हरियाणा से सामने आया है. यहां के एक दिग्गज नेता ने अमित शाह के खिलाफ बड़ा बयान दे दिया है, जिसके बाद से बीजेपी में घमासान मचा हुआ है.

शाह को मुख्य अतिथि बनाए जाने पर खड़े हुए सवाल source

जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों हरियाणा के कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव चल रहा है. इसी महोत्सव में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को चीफ गेस्ट के रूप में बुलाया गया था. इसी मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता सुरेंद्र कमांडो ने सवाल उठाते हुए कहा कि पहले शाह यह बता दे कि वो हिन्दू है या नहीं. आगे कहा कि शाह को किस प्रोटोकॉल के तहत उन्हें चीफ गेस्ट बनाया गया है.

अमित शाह के हिन्दू होने पर उठे सवालsource

आप के नेता ने अपने बयान में कहा कि केंद्र में जब से बीजेपी की सरकार आई है, तब से वो सबको हिन्दू होने का सर्टिफिकेट बांटते रहते हैं. मै उनसे पूछना चाहता हूँ क्या वो हिन्दू हैं या दिखावे के लिए हिन्दू का चोला पहनते हैं. बीते 4 सालो में उन्होंने देश में  हिन्दू-हिन्दू का जाप कर रही है. जब की शाह खुद हिन्दू हैं या नही ये बात किसी को पता नहीं हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना source

आपको बताते चले की आप के नेता ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर तीखा प्रहार किया है. सुरेंद्र कमांडो के मुताबिक देश में जब भी चुनाव के समय आता है, तब ही बीजेपी को मंदिर की याद आती हैं. बीजेपी धर्म की राजनीति करती है. आगे उन्होंने खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि यह हरियाणा की दुर्भाग्य है की खट्टर यहां के सीएम हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक खट्टर पंजाबी नहीं हैं. लेकिन खट्टर अपने आप को पंजाबी कहने से बाज नहीं आते हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment