भाजपा के दिग्गज नेता के घर छापेमारी, घर से मिले करोडो रूपए, नोट गिनने की मशीन और टेरर फंडिंग से…?


जैसा की हम सब जानते है बीजेपी के कई नेता अपनी हरकतों की वजह से आये दिन कोई न कोई विवादों में फंसते रहते है. बीजेपी में कई ऐसे नेता भी मौजूद है जिनके उपर कई आपराधिक मामले चल रहे है. लेकिन इस सब के बावजूद पार्टी अपने आप को साफ सुथरी छवि वाली पार्टी बताने में आगे है. इनके कई ऐसे नेता भी है, जिनके विवादित बोल, बयान पार्टी के लिए कई बार मुश्किलों में डालने का काम करती है.

image source newscentral24x7

सवालों के घेरे में पीएम मोदी

आपने अक्सर सुना होगा देश के पीएम मोदी अपने भाषणों में कहते है कि न ही मै खाऊंगा, ना ही किसी को खाने दूंगा.  लेकिन उनके पार्टी के ही अंदर कई ऐसे नेता मौजूद है जो मोदी के नाक के नीचे जमकर भ्रष्टाचार करने में लिप्त है. एक ऐसा ही मामला बिहार के सिवान से सामने आया है, जब बीजेपी के दिग्गज नेता के घर करोड़ रुपये बरामद किये गए है.

image source prabhat khabar

पार्टी शर्म से पानी-पानी

मिली जानकारी के अनुसार बिहार से ताल्लुक रखते वाले बीजेपी के कद्दावर नेता व तांत्रिक असगर अली उर्फ मस्तान बाबा के घर अचानक पुलिस ने रेड मारी है. बताया जा रहा है की उनके घर से पैसे छापने वाली मशीन के साथ करोड़ों रुपए जब्त किए गए हैं. रुपये ही नहीं बल्कि उनके घर से 40 हजार के सिक्के,33 ग्राम सोने और 750 ग्राम चांदी के जेवर भी मिले हैं.

image source prabhat khabar

नेता पुलिस के गिरफ्त से फरार

पुलिस की माने तो तांत्रिक मस्तान का संबंध टेरर फंडिंग से जुड़े हो सकते है. लेकिन अभी भी पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं बताया जा रहा है कि मस्तान पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गए है, और बिहार से फरार हो गए है. इइस मामले के सामने आने से एक बात साफ हो गया है की भले ही पार्टी तमाम तरह के दावे करती है, लेकिन आपराधि उनके ही पार्टी में शामिल है.

news source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *