≡ Menu



मोदी की चहेती ईरानी ने सोनिया गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, अब जाना होगा जेल

बीते 4सालों में राजनीती का अस्तर दिन प्रति दिन गिरता जा रहा है. बीते 4 सालों में राजनीति का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है. बीजेपी के तमाम मंत्री अपने विग्रल बोल के लिए जाने जाते है. यह कोई पहला मामला नहीं है, जब बीजेपी के मंत्री ने किसी के ऊपर अभद्र टिप्पणी की हो. याद दिला दे कि इससे पहले बीजेपी के दिग्गज मंत्री ने श्री हनुमान को दलित बता दिया था. जिसके बाद सियासत में हड़कंप मचा हुआ है. एक बार फिर बीजेपी की महिला नेता ने सोनिया गांधी पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में छा गयी है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी का असली रंग आया सबके सामने

source

आये दिन बीजेपी के कोई न कोई मंत्री अपने बयानबाजी को लेकर विपक्षी पार्टी के निशाने पर आया ही जाती है. लेकिन दुःख तो तब होता है, जब पार्टी के मुखिया इस तरह के बयानबाजी करने वाले नेता पर कोई एक्शन नहीं लेते है. हालांकि जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे जैसे आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. खबरों की माने तो बीजेपी की महिला नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने फंसती जा रही है.

सोहराबुद्दीन केस में सामने आया बयान

source

आपको बता दे कि स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ जम कर हंगामा कर रहे है. वहीं जानकारों की माने तो स्मृति का यह बयां आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए भारी पड़ सकती है. बता दे की स्मृति का यह विवादित बयान सोहराबुद्दीन केस से जुड़ा हुआ है. स्मृति ने अपने बयान में सोनिया पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के अध्यक्ष को कांग्रेस राज में जान बुझ कर फंसाया गया था.

स्मृति का विवादित बयान आया सामने

source

आपको बताते चले की स्मृति ने सोनिया पर प्रहार करते हुए कहा कि सोनिया ने CBI को गलत इस्तेमाल की है. अपने राज में वो जान बूझ कर शाह औरउनके परिवार वालों को परेशान करने का काम की है. हालांकि इस तरह के गलत बयानबाजी करना स्मृति ईरानी के पद को शोभा नहीं देता है. इसके साथ ही इस तरह के बायन से पार्टी का असली रंग सबके सामने आ चूका है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment