≡ Menu



BREAKING : सोशल मीडिया पर अमित शाह के काले कारनामों का कच्चा चिट्ठा हो रहा है वायरल !

आये दिन बीजेपी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही के दिनों में बीजेपी को 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली हार का गम भूल भी नहीं पाई थी, तब तक बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा है. हालांकि इसमें कोई दो राय नही है कि पार्टी को विस्तार करने में शाह का बड़ा योगदान रहा है. लेकिन अब देश की जानत पर मोदी का लहर काम नहीं कर रहा है. शायद इसी वजह से पार्टी अध्यक्ष खासा परेशान है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

अमित शाह को लगा बड़ा झटका

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही के दिनों में शाह को लेकर बंगाल से बुरी खबर सामने आई थी. बंगाल हाई कोर्ट ने शाह की रथ यात्रा की अनुमति को खारिज करते हुए एक बड़ा झटका दिया था. वहीं दूसरी और बीजेपी के अंदर नेताओं का नाम संगीन आरोपों से लिप्त है. इतना ही नहीं पार्टी अध्यक्ष भी इस संगीन आरोप के साये में फंसते जा रहे है.

अमित शाह के अपराधों की है लंबी लिस्ट

source

आपको जानकर हैरानी होगी की अमित शाह का इतिहास अपराध के साथ जुड़ा हुआ है. याद दिला दे की गुजरात में हुए दंगों के पीछे अमित शाह का नाम भी आया है. अगर इसका फैसला आ गया तो शाह को जेल भी जाना पड़ सकता है. इतना ही नहीं शाह के उपर बलात्कार जैसे भी संगीन आरोप लग चुके है. शाह की छवि एक भ्रष्ट नेता के तौर पर बन चुका है.

अमित शाह ने करवाए कई फर्जी एनकाउंटर

source

खबरों की माने तो अमित शाह गुंडा गर्दी के लिए जानते जाते है. उनके ऊपर आरोपों की लंबी लिस्ट है. लेकिन सत्ता की धौस में उसके ऊपर कानून का डंडा नहीं चल पता है. हालांकि साल 2010 में उनके सारे कारनामों की पोल खुल गयी थी, जिसके बाद उन्हें सोहराबुद्दीन मर्डर केस में गिरफ्तार किया गया था.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment