≡ Menu






BREAKING : कैबिनेट में सीएम कमलनाथ ने दिखाए कड़े तेवर, अधिकारियों को दिए ये निर्देश !

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ अपने कड़े फैसले लेने के लिए दुनिया भर में मशहूर है. जैसा की सबको पता है सीएम की कुर्सी संभालते ही उन्होंने किसानों की कर्जमाफी पर फैसला लिया है. जिसके बाद सूबे की किसानो को बड़ी राहत मिली है. इन दिनों सूबे के मुखिया एक्शन में नजर आ रहे है. एक के बाद एक जनता के हित में कड़े फैसले ले कर सियासत में घमासान मचा दिए है. इसी बीच खबर मिल रही है कि कमलनाथ ने पहले ही कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसले लिया है. चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

कमलनाथ का बड़ा फैलसा  source

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीएम कमलनाथ कैबिनेट की पहली बैठक खत्म हो गई है. सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ ने अधिकारियों को अपने कड़े तेवर से रूबरू करवा दिए है. हालांकि इस कैबिनेट बैठक में तमाम मंत्री, अलग अलग विभागों के प्रमुख सचिव और आला अधिकारी शामिल थे. कमलनाथ ने इस बैठक में जनता के हित में कई बड़े फैसले ले कर सबको चौंका दिया है.

पहली कैबिनेट बैठक में ….source

जानकारी के मुताबिक सीएम कमलनाथ ने अधिकारियों को अपने तेवर दिखाते हुए आदेश दिया हैकि जो कार्य के स्तर पर हो सकता है उसे खुद कर ले, मेरे पास भेजने की कोई जरूरत नहीं है. हालांकि सीएम ने यह भी साफ कर दिया है कि कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होना चाहिए. अन्यथा कानून का डंडा चलाने से कोई नहीं रोक सकता है.

ज़ीरो टॉलरेंस पर सीएम का ज़ोरsource

सीएम कमलनाथ ने अपनी पहली ही कैबिनेट बैठक में रुख साफ करते हुए कहा कि जनता से किया गया वादा जल्द से जल्द पूरी करने की कोशिश करेंगे. साथ ही अपने विभाग को आदेश दिया है कि वचन पत्र के समस्त बिंदुओं के अनुरूप काम करे. कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया है कि अगर किसी भी अधिकारी के खिलाफ शिकायत मिलती है, तो मेरे पास उस अफसर को हटाने के अलावा कोई और चारा नहीं है.

NEWS SOURCE 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment