≡ Menu






BREAKING : RSS प्रमुख ने बीजेपी को बताया कुत्तों की फौज, पार्टी में मचा हड़कंप !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी को एक और जबरदस्त झटका लगा है. आपको याद दिला दे कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी ने जनता से वादा किया था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कर पाएंगे. लेकिन बीते 4 सालों में ऐसा कुछ नहीं हुआ है. जिसके कारण जनता में सरकार के खिलाफ आक्रोश है. यही कारण है की आये दिन बीजेपी के नेताओं को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

बीजेपी राज में देश की हालत नर्क से बदतर ..

source

जैसा की हम सब जानते है बीजेपी RSS के इशारे पे काम करती है.लेकिन इन दिनों राम मंदिर के मुद्दे पर RSS के नेता भी मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वही माना जा रहा है की आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है. बीते 4 सालों में सबसे ज्यादा घोटाला सामने आया है. इतना ही नहीं देश में महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

बीजेपी को बताया कुत्तों का झुंड

source

आपको बता दे कि गोवा के RSS प्रमुख ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. यह बयान ऐसे समय में आया है जब देश में लोकसभा चुनाव होने को है. कयास लगाया जा रहा है कि इस बयान से बीजेपी को लोकसभा चुनाव में खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. बता दे कि RSS प्रमुख सुभाष वेलिंगकर ने बीजेपी की सच्चाई जनता के सामने लाते हुए कहा कि यह कोई पार्टी नहीं बल्कि कुत्ते की धुंध है.

गोवा के पूर्व संघ प्रमुख ने खोली बीजेपी की पोल

source

आगे आने बयान में कहा कि बीजेपी सिर्फ धर्म की राजनीति करती है. लोगों को धर्म के नाम पर बताना कोई बीजेपी से सीखे. इतना ही नहीं मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी देश में गाय, सूअर का मांस और वेश्यावृति के साथ साथ शराब की संस्कृति को बढ़ावा दे रही है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा की बीजेपी 4 सालो में अपनी गरिमा हो चुकी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment